Home / खेल / MS Dhoni : द अनटोल्ड स्टोरी’ ने Box Office पर लगाई डबल सेंचुरी

MS Dhoni : द अनटोल्ड स्टोरी’ ने Box Office पर लगाई डबल सेंचुरी

इन्टरनेट डेस्क ।  भारतीय क्रिकेट के सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक ‘एम.एस धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ दुनिया भर में 204 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। इसके साथ ही फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बायोपिक बनी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत स्टारर धोनी बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार प्रदर्शन कर रही है।

बेहतरीन कमाई के साथ ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ बॉलीवुड की टॉप इंटरनेशल 200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म निर्माण क्षेत्र की कंपनी फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने शनिवार को कहा कि क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ ने वैश्विक स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर 204 करोड़ रुपये का कारोबार किया है ।

फिल्म निर्माताओं का कहना है कि टीम इंडिया के कप्तान एम एस धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म ने भारत में 175.7 करोड़ रुपये, जबकि विदेश में 29 करोड़ रुपये की कमाई की है। थिएटर्स में पिछले महीने 30 सितम्बर को रिलीज हुई इस फिल्म में धोनी के कैप्टन बनने तक के सफर में आए उतार-चढावों पर रोशनी डाली गई है।

फिल्म की पहले दिन की कमाई ने ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन शाहरुख और अक्षय की फिल्म से कहीं ज्यादा है। इस साल आई शाहरुख की फिल्म ‘फैन’ ने पहले दिन जहां 19.20 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, वहीं अक्षय की ‘रुस्तम ‘ ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ ने 21.50 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग की थी।

हिन्दी न्यूज एंड करेंट अफेयर्स +  व्यापार

पेट्रोल 1.34 रुपये और डीजल 2.37 रुपये महंगा

अब डाकघरों में मिलेगी सस्ती दाल!

लॉन्च हुआ देश का पहला सोलर पावर बैंक

सरकारी सोने के सिक्के बटोर रहे हैं लोकप्रियता!

एयरटेल देगा 3 महीने तक अनलिमिटेड डेटा!

Jet Airways का सस्ते किराए का ऑफर, 25 फीसदी डिस्काउंट पर भरें उड़ान

त्यौहारी सीजन में सोना और चांदी लुढके

दुबई : भारतीय ने खर्च किए 60 करोड़ रुपए, वो भी पसंदीदा नंबर प्लेट के लिए

सितंबर में खुदरा महंगाई दर वर्ष के न्यूनतम स्तर पर

 

Loading...