Home / खेल / मोहम्मद यूसुफ ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर दिया बड़ा बयान

मोहम्मद यूसुफ ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ ने एक बहुत बडा बयान दिया है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा है कि मौजूदा पाकिस्तान ​टीम ऑस्ट्रेलियाई सरजमी पर ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में मात दे सकती है। बता दें कि हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई। इस सीरीज को टीम इंडिया ने 2—1 से अपने नाम किया। इसके साथ ही ऐसा करने वाली टीम इंडिया एशिया की पहली टीम बन गई है।

पूर्व क्रिकेटर ने यह कहा कि मैंने इतनी कमजोर ऑस्ट्रेलिया की टीम इससे पहले नहीं देखी है। हालांकि उन्होंने बताया कि वे टीम इंडिया की हार को कमतर करने की कोशिश नहीं कर रहे है। पूर्व क्रिकेटर ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि भारत ने जो सफलता हासिल की है। वह बहुत बडी है। उन्होंने अच्छा खेला और जीता भी, लेकिन सच्चाई यह भी है ​कि यूएई में पिछले साल पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में 1—0 से हराया था।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मो. यूसुफ ने बताया कि इसमें कोई शक नहीं है कि अगर पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाती है। तो उनके पास भी पहली बार वहां टेस्ट सीरीज जीतने का मौका होगा। क्योंकि इस समय भारत और पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया की तुलना में कई ज्यादा मजबूत है। टीम इंडिया के पास कई अच्छे बल्लेबाज है। उनके गेंदबाज टेस्ट क्रिकेट में ज्यादा गेंदबाजी करने की कला को सीख रहे है।

Loading...
Loading...