Thursday , October 28 2021
Home / क्राइम / राजस्थान के नागौर में नाबालिग से गैंगरेप; 2 लोग गिरफ्तार

राजस्थान के नागौर में नाबालिग से गैंगरेप; 2 लोग गिरफ्तार

राजस्थान के नागौर जिले में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के मामले के खिलाफ पूरे जिले में लोगों में गुस्सा व्याप्त है। जायल थानक्षेत्र में घटी इस बलात्कार की घटना में एक 17 साल की नाबालिग के साथ 5 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया। मामले के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तुरंत दो जनों को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि अभी भी बाकी के तीन लोग फरार बताए जा रहे हैं। नागौर पुलिस तीनों की तलाश कर रही है।

नागौर पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग के साथ गैंगरेप से 10 दिन पहले भी सभी आरोपियों ने घोखे से नशे की गोलियां खिलाकर पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया था। नागौर एसपी ने बताया मामले में पुलिस ने एक नाबालिग युवक और दूसरे जहांगीर नाम के युवक को गिरफ्त में ले लिया है। वहीं अन्य तीनों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक विशेष टीम को ये जिम्मेदारी सौंपी है।

पुलिस ने बताया कि 26 अगस्त की दोपहर में सिलाई कार्य के बहाने से घर पर बुलाकार पांचों आरोपियों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद नाबालिग डर गई थी जिसके बाद दो से तीन दिन तक उसने कुछ नहीं बताया लेकिन बात में अपने परिजनों को इस मामले की सूचना दी जिसके बाद सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई।

– एजेंसी/न्यूज़ हेल्पलाइन

यह भी पढ़ें:

20 साल पुराने युद्ध को समाप्त कर अमेरिका ने काबुल से भरी अपनी अंतिम उड़ान