Home / मनोरंजन /  जयपुर पुलिस की चेतावनी: अगर किसी ने भी तोड़े नियम तो सुना देंगे उसे ‘मसकली 2.0’ गाना, दिल्ली मेट्रो भी नही रही पीछे

 जयपुर पुलिस की चेतावनी: अगर किसी ने भी तोड़े नियम तो सुना देंगे उसे ‘मसकली 2.0’ गाना, दिल्ली मेट्रो भी नही रही पीछे

अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर की साल 2009 में आई फ़िल्म ‘दिल्ली 6’ का ‘मसकली’ गाना बहुत हिट हुआ था. हालांकि मूवी को लोगों ने ज्यादा पसंद नही किया।

 

आजकल ये गाना बहुत सुर्खियां बटोर रहा है, कारण है  पुराने गानों को मशहूर तनिष्क बागची ने रीमिक्स कर ‘मसकली 2.0’ बना दिया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया ने इसमें एक्टिंग की है।सिंगर तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने इस गाने को गाया है।

 

 

बॉलीवुड के मशहूर गीतकार प्रसून जोशी के बोल, मोहित चौहान की आवाज़ और ए.आर रहमान के म्यूज़िक के साथ ये 11 साल पहले गाना आया था। जिसपर खुद ए.आर रहमान ने भी बहुत नाराजगी जताई थी।

 

सोशल मीडिया पर कुछ लोग इसके लिए ‘RIP Masakali’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं|

 

जयपुर पुलिस ने ‘मसकली 2.0’ का मजाक बनाते हुए कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को जयपुर पुलिस  उसे ‘मसकली 2.0’ गाना सुना देगी।

 

 

दिल्ली मेट्रो को भी ये गाना पसंद नही आया । दिल्ली मेट्रो का इस गाने से गहरा रिश्ता है, चूँकि ये गाना सोनम कपूर के साथ दिल्ली मेट्रो में शूट किया था।

 

दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट कर कहा कि, मसकली के पुराने वर्ज़न को कोई मात नहीं दे सकता. वैसे भी हमारा इस गाने के प्रति झुकाव है क्योंकि इसमें दिल्ली मेट्रो को दिखाया गया था.

 

Loading...