Breaking News
Home / मनोरंजन / बहुत ही कूल फिल्म है मलंग: कुणाल खेमू

बहुत ही कूल फिल्म है मलंग: कुणाल खेमू

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू का कहना है कि उनकी अपकमिंग फिल्म “मलंग” बहुत ही कूल फिल्म है, और कुणाल इसके लिए बहुत ही एक्साइटेड है।

कुणाल मुंबई में 26वें एसओएल लायन्स गोल्ड अवॉर्ड्स के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म “मलंग” में कुणाल खेमू के अलावा अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी भी लीड रोल्स में हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए कुणाल खेमू ने कहा, “मैं मलंग के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि मोहित सूरी मेरे पहले डायरेक्टर थे, और मैंने उनके साथ 2005 में ‘कलयुग’ में काम किया था। और अब मैं उनके साथ फिर से काम कर रहा हूँ। मलंग बहुत कूल फिल्म है। मुझे इसकी स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी और जिस तरह से ये फिल्म बनी है वह भी बहुत अच्छा है। ट्रेलर को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है उससे मैं बहुत खुश हूं। रिलीज होने में बस दो हफ्ते बचें हैं, तो बहुत एक्साइटमेंट है।”

जब कुणाल से पूछा गया कि क्या वे फ्यूचर में निगेटिव किरदार प्ले करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, “उम्मीद करता हूं, क्योंकि कलंक के बाद जिस तरह से लोगों ने मुझे प्यार दिया मुझे मिला वह अमेजिंग था। लोगों ने मुझे कॉमेडी फिल्में भी करते हुए देखा है और अब वे मुझे नेगेटिव रोल्स में भी पसंद कर रहे हैं, तो बहुत अच्छा लग रहा है। मैं करण जौहर और डायरेक्टर अभिषेक वर्मन का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे यह रोल करने के लिए दिया। मैं जिस तरह का काम कर रहा हूं उससे मैं काफी खुश हूं और उम्मीद करता हूं कि मेरी आने वाली फिल्मों को लोग पसंद करें।”

कुणाल खेमू की फिल्म मलंग को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और जय शिवाकर्माणी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है।

फिल्म एक लव स्टोरी के साथ ही थ्रिलर, ड्रामा और एक्शन से भरपूर है, जो 7 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सनी लियॉन ने कहा – मैं सोशल मीडिया पर सिर्फ अच्छी चीजें पढ़ती हूं

Loading...
Loading...