Home / मनोरंजन / माही विज से एक शख्स ने की छेड़छाड़ और फिर….

माही विज से एक शख्स ने की छेड़छाड़ और फिर….

मुंबई। टीवी सीरियल ‘लागी तुझसे लगन’ से लाइम लाइट में आने वाली अभिनेत्री माही विज के साथ छेड़छाड़ का मामला उजागर हुआ है। ये घटना मुंबई के एक नाईट क्लब में हुई। उस समय माही के साथ उनके पति जय भानुशाली भी मौजूद थे।

माही ने एक साक्षात्कार में बताया कि एक इंसान ने उन्हें पीछे से पकड़ने का प्रयास किया, इस हरकत के कारण से माही ने उसे थप्पड़ भी जड़ दिया। इसके बाद माही जब वॉशरूम की तरफ बढ़ी तो तो उसी इंसान ने माही को फिर से छुआ जिसके लिए माही ने उसे दोबारा थप्पड़ जड़ दिया।

तो इसलिए आलिया भट्ट को आया फैंस पर गुस्सा…!

इस सबके बावजूद उसके चेहरे पर ज़रा भी शिकन नहीं थी, आगे माही ने बताया की वे हड़बड़ा कर अपने पति जय के पास गई और उन्हें वहां चलने को कहा, लेकिन जैसे ही वे वहां पहुंचे तो वो इंसान गायब हो गया। माही का कहना है कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि वे वहां से भाग निकला और अभी भी आज़ाद है।

गौरतलब हैं कि माही सीरियल ‘लागी तुझसे लगन’ में नकुशा की भूमिका में नज़र आईं थीं, उसके बाद माही ‘बालिका वधु’ तथा ‘एनकाउंटर’ जैसे सीरियल में एहम भूमिका में नजर आई थी। वर्ष 2012 में आएं डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये सीज़न -5’ में माही और जय एक साथ दिखाई दिए थे।

नागिन’ का सपना जल्द होगा पूरा,सलमान करेंगे लॉन्च…!

Loading...