Breaking News
Home / मनोरंजन / टीवी की दिग्गज अभिनेत्री सौम्या टंडन के साथ इस्तांबुल में हुई लूटपाट

टीवी की दिग्गज अभिनेत्री सौम्या टंडन के साथ इस्तांबुल में हुई लूटपाट

टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ की की मशहूर अनीता भाभी (सौम्या टंडन) को हाल में इस्तांबुल में एक टैक्सी ड्राइवर ने लूट लिया। दरअसल हाल में सौम्या छुट्टी बिताने के लिए तुर्की गई हुई थीं लेकिन उनका यह हॉलिडे विल्कुल किसी बुरे सपने जैसा हो गया।
दरअसल जब वो टर्की में वेकेशन पर थी, तब एक टैक्सी ड्राइवर ने उनके लगभग 1000 यूरो लूट लिए। इसके बाद सौम्या ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है।

यहां पर हुईं ‘भाभीजी’सौम्‍या टंडन लूटपाट का शिकार, जानिए

सौम्या ने कहा- टैक्सी ड्राइवर ने मुझसे कहा कि उसे प्रार्थना के लिए बहुत देरी हो रही है और वो मुझ पर चिल्लाने लगा। मैं अपने पर्स में छुट्टे पैसे देख रही थी। उसके टैक्सी सड़क के बीच में ही रोक दी थी। यहां तक कि उसने मीटर भी चालू नहीं किया था। बैठते वक्त मैं बाहर के नजारों को देख रही थी इसलिए मैंने भी मीटर पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया।

टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ​मूवी का पोस्टर रिलीज, इस अंदाज में नजर आएं अक्षय कुमार

जब मैंने उसे पैसे दिए तो उसने कहा ये गलत पैसे हैं। टर्की में यूरो और लीरा दोनों करेंसी चलते हैं। मुझे लगा उसे यूरो चाहिए। ‘जब मैं अपने पर्स से यूरो निकालने लगी तो उस ड्राइवर ने मेरे पर्स में हाथ डाला और यूरो निकालकर मुझे टैक्सी से उतार दिया। बाद में जब मैंने अपना पर्स चेक किया तो पाया कि उसने मेरे पर्स से 1,000 यूरो निकाल लिए थे। मैंने इस बारे में इस्तांबुल पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।’

Loading...