Home / मनोरंजन / देखिए,’जग्गा जासूस’ का नया सॉन्ग ‘झुमरीतलैया’

देखिए,’जग्गा जासूस’ का नया सॉन्ग ‘झुमरीतलैया’

 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर स्टारर मूवी ‘जग्गा जासूस’ का सॉन्ग ‘झुमरीतलैया’ रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग के डायरेक्टर प्रीतम हैं और बोल दिए हैं नीलेश मिश्रा ने। वहीं अरिजीत सिंह और मोहन कानन ने इसे अपनी आवाज दी है। इस सॉन्ग में रणबीर तथा कैटरीना एक बड़ा ही प्यारा सा रिश्ता साझा करते हुए दिखाई दे रहे है।

म्‍यूजिक डायरेक्‍टर प्रीतम के संगीत से सजी इस मूवी के इस सॉन्ग को गायक अरजीत सिंह और मोहन कनन ने अपनी आवाज दी है। इस सॉन्ग को लिखा है नीलेश मिश्रा ने। इससे पहले आए मूवी के 2 गानों, ‘दिल उल्‍लू का पट्ठा’ तथा ‘गलती से मिस्‍टेक’ को काफी पसंद किया जा रहा है।

जानिए पहले दिन फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ने की कितनी कमाई

सॉन्ग में कैटरीना और रणबीर अपनी अतरंगी दुनिया में घूमते दिखाई दे रहे है। साथ ही स्‍कूल ड्रेस में कैटरीना भी रणबीर के बॉयज हॉस्‍टल में पहुंच जाती हैं। ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस मूवी की रिलीज डेट को 7 बार बदला जा चुका है लेकिन अब इसकी रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है।

देखिए, आराध्या की ये प्यारी-सी तस्वीर

दरअसल, मूवी ‘जग्गा जासूस’ के डायरेक्टर अनुराग बसु पहले इस मूवी को 7 अप्रैल को रिलीज करने वाले थे लेकिन गाने और कुछ सीन्स की शूटिंग के कारण से मूवी की डेट को आगे बढ़ाया गया। मूवी’जग्‍गा जासूस’ के लिए रणबीर-कैटरीना के फैन्‍स को लंबा इंतजार करना पड़ा है क्‍योंकि ये मूवी 3 सालों के लंबे समय के बाद रिलीज हो रही है।

Loading...