Wednesday , October 23 2019
Breaking News
Home / भारत / लंदन की अदालत ने दिया विजय माल्या की 6 कारें नीलाम करने का आदेश

लंदन की अदालत ने दिया विजय माल्या की 6 कारें नीलाम करने का आदेश

देश के बैंकों का हजारों करोड़ रुपए का लोन लेकर ब्रिटेन फरार दिग्गज कारोबारी विजय माल्या की मुश्किलें और अधिक बढ़ने वाली है। आपको बता दे की लंदन की अदालत ने माल्या की 6 महंगी कारों को बेचने का आदेश दिया है। कोर्ट के मुताबिक कारों की बिक्री से जो रकम मिलेगी वह भारतीय बैंकों को चुकाई जाएगी।

6 महंगी कारें बेची जाएंगी

लंदन की एक अदालत ने माल्या की 6 कारें मिनी कंट्रीमैन, पॉर्शे केने रजिस्ट्रेशन नंबर 0007 VJM, मैबेक 62 रजिस्ट्रेशन नंबर VJM1, फरारी F430 रजिस्ट्रेशन नंबर B055 VJM, रेंज रोवर रजिस्ट्रेशन नंबर F1 VJM, फरारी (रजिस्ट्रेशन नंबर F512M) बेचने का आदेश दिया है। इनमें से चार कारें पर्सनल नंबर प्लेट वाली हैं। जिनके नंबर के साथ VJM लिखा हुआ है। कोर्ट ने यह कहा है कि कारों की बिक्री तकरीबन 4 करोड़ से कम में नहीं होनी चाहिए।

लंदन में रह रहे माल्या

आपको बता दें कि विजय माल्या इन दिनों लंदन में हैं और वहीं की एक स्पेशल कोर्ट में उन पर मामला चल रहा है। लंदन स्थित वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में माल्या के खिलाफ गंभीर मामला चल रहा है। यह मामला प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग ने दर्ज कराया है। माल्या पर कई बैंकों को तकरीबन 9,000 करोड़ का कर्ज नहीं लौटाने का आरोप है।

Loading...
Loading...