Breaking News
Home / मनोरंजन / यो यो हनी सिंह ने कहा – ‘लोका’ की शूटिंग दुबई के एक अलग हिस्से में की है, जिसे पहले किसी ने नहीं देखा है

यो यो हनी सिंह ने कहा – ‘लोका’ की शूटिंग दुबई के एक अलग हिस्से में की है, जिसे पहले किसी ने नहीं देखा है

यो यो हनी सिंह ने हाल ही में अपने आगामी सिंगल “लोका” का टीज़र रिलीज़ किया है, जो 3 मार्च 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दर्शक इस नए गाने पर थिरकने और आगामी सिंगल के साथ अपनी प्लेलिस्ट को अपग्रेड करने के लिए उत्साहित है। वही, यो-यो हनी सिंह ने इस गाने को दुबई में शूट करने की वजह और इससे जुड़ी कुछ जानकारी भी साझा की है।

अपने चार्टबस्टर्स के लिए जाने जाने वाले प्रतिष्ठित संगीतकार ने साझा करते हुए बताया, “हमने वीडियो को एक विशेष क्लब यॉट पर शूट किया है जिसे गुगु बोट कहा जाता है और दुनिया में अपनी तरह का केवल एक ही है, जो दुबई (यूएई) में है। मैं पहले से ही दुबई में छह से अधिक वीडियो शूट कर चुके हैं, और हमने इस शहर को चुना क्योंकि यह एक बहुत ही शूटिंग-अनुकूल जगह है और वहां अनुमति प्राप्त करना आसान है। ”

शूटिंग से अपने अनुभव को साझा करते हुए, गायक ने बताया,”शूटिंग के दौरान हमने खूब एन्जॉय किया था। मैं इसे एक स्पेनिश देश में भी कर सकता था लेकिन मेरे लिए, दुबई मेरे दूसरे घर जैसा है। लोका के लिए, हमने दुबई के एक अलग हिस्से में शूटिंग की है, जिसे पहले किसी ने नहीं देखा है। ”

“लोका” निश्चित रूप से 2020 में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार है क्योंकि रैपर ने हमेशा पार्टी हिट्स दिए है और एक बार फिर इतिहास दोहराने के लिए तैयार है।

यो यो के लिए 2019 एक सफल वर्ष रहा है जहाँ गायक ने खडके ग्लासी, गुड़ नालो इश्क मीठा और पीयू दट के जैसे सुपरहिट गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है और अब वर्ष 2020 निश्चित रूप से गायक और उनके प्रशंसकों के लिए एक लोका वर्ष होने जा रहा है जो 3 मार्च 2020 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Loading...