Wednesday , October 24 2018
Breaking News
Home / खेल / न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे लियाम लिविंगस्टोन

न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे लियाम लिविंगस्टोन

इस वर्ष मार्च में इंग्लैंड क्रिकेट टीम दो टेस्ट मैचों के लिए न्यूजीलैंड का दौरा करेगी,जहां बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन इंग्लिश टीम की ओर टेस्ट में अपना पदार्पण करेंगे। 24 साल के लिविंगस्टोन ने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले थे और अब वह टेस्ट में भी अपना पूरी तरह पदार्पण करेंगे।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के चयनकर्ता प्रमुख जेम्स व्हाटकर ने अपने एक बयान में कहा कि लियाम का पिछले कुछ समय से प्रदर्शन बहुत ही अच्छा रहा है। उन्होंने लंकाशायर के लिए कई शानदार पारियां खेली है। वह एक प्रतिभाशाली और जुझारू क्रिकेटर हैं और टेस्ट में वह बहुत सफल हो सकते हैं।

तेज गेंदबाज मार्क वुड की भी चोट के बाद टीम में पूरी तरह वापसी हुई है। 27 साल के वुड एक साल बाद टीम में वापसी करेंगें। चयनकर्ता प्रमुख ने कहा कि चोट के बाद वुड अब पूरी तरह से फिट हैं और वह टेस्ट टीम का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इसके अलावा गत वर्ष सितंबर में ब्रिस्टल नाइट क्लब में हुए झगड़े के मामले में जांच का सामना कर रहे ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की भी टीम में वापसी हुई है जबकि बल्लेबाज गैरी बैलेंस, तेज गेंदबाज जैक बॉल और ऑलराउंडर टाम कुर्रन को टीम से बाहर रखा गया है। ये तीनों खिलाड़ी एशेज सीरीज का हिस्सा थे।

सेमीफाइनल में हारी ये जोड़ी

Loading...
Loading...