Home / मनोरंजन / ‘ले मस्क’ मूवी का आज देखिए जलवा…

‘ले मस्क’ मूवी का आज देखिए जलवा…

मुंबई। मशहूर संगीतकार ए आर रहमान के निर्देशन में बनी पहली मूवी ‘ले मस्क’ शुक्रवार को भारत में रिलीज होने जा रही है। मूवी ‘ले मस्क’ का फिल्मांकन रोम में किया गया है जिसमें एक अनाथ बच्ची जुलियट की कहानी बयां की गई है।

एक रहस्यमयी खुशबू हमेशा उसके साथ रहती है। एक दिन एक गुमनाम संदेश जुलियट के नाम आता है तथा यहीं से उसकी जिंदगी में नाटकीय मोड़ आ जाता है। इसमें मुख्य भूमिका फ्रांसीसी अभिनेत्री नोरा आर्नेजेदेर ने निभायी है।

माही विज से एक शख्स ने की छेड़छाड़ और फिर….

इस मूवी का जहां निर्देशन रहमान कर रहे हैं तो वहीं मूवी की कहानी भी खुद रहमान की ही है। रहमान ने इसके बारे में ट्विटर पर भी शेयर किया है।

ये रहमान की बतौर निर्देशक पहली मूवी है। साथ ही इसमें विश्व का पहला सिनेमैटिक वचरुअल रिएलिटी इमरसिव नेरेटिव भी है। अमेरिका के लास वेगास में दिखाए जाने के बाद अब शुक्रवार क़ो नोएडा के माल आफ इंडिया में पीवीआर ईसीएक्स के पीवीआर वीआर लाउंज में इसका प्रदर्शन होगा।

तो इसलिए आलिया भट्ट को आया फैंस पर गुस्सा…!

इस मौके अवसर पर ए आर रहमान भी वहां मौजूद होंगे। एवियन मीडिया द्वारा यहां जारी एक विज्ञप्ति में ये जानकारी दी गई है। इस मूवी में नोरा अर्नेज्‍दर, गे बर्न, मुनीरह जहानपौर तथा मरियम जोहराबिया मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Loading...