Home / भारत / पालघर में साधुओं की हत्या का केस लड़ रहे वकील की सड़क दुर्घटना में मौत, संबित पात्रा ने साधा निशाना

पालघर में साधुओं की हत्या का केस लड़ रहे वकील की सड़क दुर्घटना में मौत, संबित पात्रा ने साधा निशाना

कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं की हत्या का केस लड़ रहे मुख्य वकील के सहयोगी वकील दिग्विजय त्रिवेदी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। हादसा मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर सुबह तकरीबन 10:30 बजे हुआ। इस दौरान त्रिवेदी खुद गाड़ी ड्राइव कर रहे थे और उनके साथ एक महिला भी बैठी हुई थी। लेकिन सफर के दौरान त्रिवेदी का गाड़ी से कंट्रोल हट गया और वह डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में त्रिवेदी की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में त्रिवेदी के साथ बैठी महिला को भी गंभीर चोटें आई और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पूरे घटनाक्रम की जानकारी पालघर पुलिस ने ट्वीट कर दी है। जिसमें बताया गया है कि दिग्विजय त्रिवेदी और को-काउंसल प्रीति त्रिवेदी एनएच-48 से जा रहे थे। इस दौरान त्रिवेदी का गाड़ी से कंट्रोल हटा और हादसा हो गया। जिसमें त्रिवेदी की मौके पर मौत हो गई और प्रीती को गंभीर अवस्था में भर्ती करवाया गया है।

पूरे घटनाक्रम पर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि पालघर में संतो की हत्या मामले में वीएचपी के वकील दिग्विजय त्रिवेदी की सड़क हादसे में मौत विचलित करने वाली है। क्या यह सिर्फ संयोग है कि जिन लोगों ने पालघर मामले को उठाया उनपर या तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमला किया या एफआईआर कराई?’ बता दे पालघर मामले में अभी तक 134 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

यह भी पढ़े: उत्तर प्रदेश में संक्रमण से ठीक होने वालों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा, जानें कैसा है राज्य का हाल
यह भी पढ़े: कोरोना मामलों में जल्द ही चीन से आगे निकल जायेगा भारत, जानें कैसा है देश के टॉप 10 राज्यों का हाल

Loading...