Friday , September 25 2020
Home / मनोरंजन / लॉन्च हुआ कौन बनेगा करोडपति सीजन 9 का प्रोमो

लॉन्च हुआ कौन बनेगा करोडपति सीजन 9 का प्रोमो

इंटरनेट डेस्क। अमिताभ बच्चन 3 वर्ष के अंतराल के बाद सोनी टीवी पर अपने सुप्रसिद्ध कार्यक्रम कौन बनेगा करोडपति के सीजन 9 को लेकर हाजिर होने जा रहे हैं। इस शो का प्रोमो जारी कर दिया गया है। अमिताभ बच्चन अपने पुराने अंदाज में एक बार फिर से अपने चाहने वालों के लिए ‘कौन बनेगा करोडपति’ के जरिए उनके घर तक पहुंचेंगे।

अमिताभ ने शो में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन की तारीख का ऐलान कर दिया। प्रोमो में बिग-बी कहते हैं, ‘जी हां, शुरू हो जाइए 17 जून रात 9 बजे से, शुरू होंगे मेरे सवाल तथा आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन’। अमिताभ बच्चन ने इस बारे में अपने ट्विटर हैंडलर के जरिए ये जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने सोशल साइट पर पोस्ट किया।

देखिए, हॉट लड़की का क्यूट डांस, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!

उन्होंने लिखा ‘टी-2451 – केबीसी इज बैक’। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने केबीसी का पोस्टर भी पोस्ट किया जिसमें जानकारी दी गई है कि कौन बनेगा करोडपति में भाग लेने के लिए 17 जून रात 9 बजे से रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे।

प्राप्त समाचारों के मुताबिक इस बार शो का फॉर्मेट पहले से छोटा रखा गया है इसलिए इस बार देश भर से सिर्फ 200 प्रतिभागियों को ही इसमें भाग लेने का मौका मिल पाएगा।

देखिए, मूवी’टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का ट्रेलर

इन 200 लोगों में से ही अलग-अलग एपिसोड्स में फास्टेस्ट फिंगर फस्र्ट के जरिए हॉट सीट पर बैठने वाले खिलाडी का चुनाव होना है। इससे पहले प्रतिभागियों की संख्या इससे कई गुना अधिक हुआ करती थी। लेकिन अब खेल में थोडे बदलाव किए जाएंगे।

मराठी फिल्म ‘हृदयांतर’ फिल्म के म्यूजिक लॉन्च में पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन

Loading...