Home / मनोरंजन / अभिनेत्री लारा दत्ता का ब्रीथ बिलीव बैलेंस सीक्रेट

अभिनेत्री लारा दत्ता का ब्रीथ बिलीव बैलेंस सीक्रेट

सेलिब्रिटी कोच श्यामल वल्लभजी ने हाल ही में जारी ब्रीथ बिलीव बैलेंस पुस्तक के लिए लेखक का पदभार संभाला है. पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता सहित कई हस्तियों ने किताब के बारे में ट्वीट किया। अभिनेत्री ने टिप्पणी की, “मै व्यक्तिगत रूप से पुस्तक आध्यात्मिकता और विज्ञान को कैसे मिश्रित करती है। प्रेरक, उत्थानशील और विचारशील, काश मैंने बीस साल पहले ऐसा कुछ पढ़ा होता।” लारा दत्ता ने श्यामल वल्लभजी को व्यक्तिगत रूप से उनकी नई पुस्तक के विमोचन पर बधाई दी और ब्रीथ बिलीव बैलेंस पढ़ना पूरा किया।

श्यामल वल्लभजी की पुस्तक आत्म-खोज के लिए एक मार्गदर्शिका है। ब्रीथ बिलीव बैलेंस आपको अपने जीवन को करीब से और गहराई से देखने के लिए मार्गदर्शन करता है। इसमें आत्म-परिवर्तन की यात्रा में किसी की मदद करने के लिए व्यक्तिगत मानदंड और मानव मानस के वैज्ञानिक विश्लेषण शामिल हैं।

लॉकडाउन के बीच में, मानसिक स्वास्थ्य कोच श्यामल वल्लभजी को लगता है कि वे सौभाग्यशाली हैं। चिंता, हताशा और अनिश्चितता जैसी भावनाओं के संगम के साथ कई समस्याओं के साथ, खेल वैज्ञानिक और प्रेरक वक्ता इस अवधि के दौरान खुद को लोगों के साथ जोड़ते हैं। फिटनेस गुरु जो दो दशक से भी अधिक समय तक प्रसिद्ध एथलीटों के साथ काम करने के बाद, अपनी अगली पुस्तक ब्रीथ बेलेंस बैलेंस लॉन्च करने के लिए तैयार हैं।

इन कठिन समयों में मानसिक स्वास्थ्य से जूझ रहे लोगों के लिए बुक ब्रीथ बिलीव बैलेंस एक परम आवश्यकता है। श्यामल वल्लभजी की पुस्तक एक तरह से लोगों को सामना करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन की गई है। पुस्तक युवाऔ के लिए सस्ती कीमत पर अमेज़ॅन पर उपलब्ध है और जीवन के सबसे गहन सवालों के उनके जवाब खोजने के लिए।

Loading...