Home / खेल / कुमार संगकारा को अपना आदर्श मानती हैं स्मृति मंधाना

कुमार संगकारा को अपना आदर्श मानती हैं स्मृति मंधाना

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज बल्लेबाज स्मृति मंधाना के एक बयान ने श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी को बहुत ही खुशी दे दी है। ICC महिला विश्वकप के दो मैचों में तूफानी बल्लेबाजी की थी। आईसीसी महिला विश्वकप में स्मृति मंधाना ने जबरदस्त बल्लेबाजी करके क्रिकेट फैन्स को अपना दीवाना बना लिया है।

लेकिन क्या आपको यह पता है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की इस धाकड़ बल्लेबाज का आदर्श कौन है? इस बारे में स्मृति मंधाना ने खुद अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर कुमार संगकारा को अपना आदर्श मानती हूं।

स्मृति मंधाना ने अपनी बल्लेबाजी को ओर भी अच्छा बनाने के पीछे संगकारा की बल्लेबाजी को बताया है। स्मृति का कहना है कि, “मैं जब भी अपनी बल्लेबाजी तकनीक को सुधारने का प्रयास करती हूँ तो मैं कुमार संगकारा के बल्लेबाजी वीडियोज को देख लेती हूँ, जिससे मुझे सीखने को बहुत कुछ मिलता है।”

जब श्रीलंकाई क्रिकेटर कुमार संगकारा को यह पता चला कि स्मृति मंधाना उन्हें अपना आदर्श मानती हैं तो महान बल्लेबाज ने भी स्मृति को धन्यवाद बोला। कुमार संगकारा ने कहा कि, “मैं बहुत खुश और सौभग्यशाली हूँ। एक उभरते युवा खिलाड़ी ने मुझे इस प्रकार का सम्मान दिया है। मैं उनका आभारी हूँ और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूँ।”

Loading...
Loading...