Breaking News
Home / मनोरंजन / कृति सेनन की फिल्म “मिमी” जल्द होगी रिलीज़

कृति सेनन की फिल्म “मिमी” जल्द होगी रिलीज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने बताया कि उनकी अपकमिंग फिल्म “मिमी” जल्द ही रिलीज़ होने वाली है, हालांकि वो अभी फिल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा नहीं कर सकतीं। दरअसल एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उन्होंने हाल ही में अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ Ask me Anything गेम खेला। इस दौरान उन्होंने कई चीजों का खुलासा किया।
इस गेम सेशन के दौरान फैंस ने उनकी अपकमिंग फिल्म “मिमी” की रिलीज़ डेट के बारे में पूछा, जिसके बारे में बात करते हुए कृति ने कहा, “मैं आपको अभी रिलीज़ डेट नहीं बता सकती, लेकिन मैं इतना कह सकती हूं कि यह बहुत ही जल्द रिलीज़ होगी।”
इसी के साथ अपनी एक और फिल्म “आदिपुरुष” के बारे में बताते हुए कृति ने कहा, “मेरे सबसे एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स में से एक। इसकी हर एक चीज़ से मुझे प्यार हो गया है। ओर राउत हम फिर से कब शूटिंग शुरू कर रहे हैं’।”
सिर्फ यही नहीं कृति ने फैंस से वैक्सीनेशन लगवाने की भी अपील की। कृति के एक फैंस ने पूछा की क्या उन्होंने वैक्सीन लगवा ली है तो कृति ने कहा, “हाँ मैनें वैक्सीन लगवा ली है, और उम्मीद कर रहीं हूं कि आप लोग भी अपना वैक्सीनेशन करा रहें हैं, क्योंकि इस महामारी से बाहर आने का सिर्फ यही एक रास्ता है।”
बात करें अगर उनकी फिल्म ‘मिमी’ की तो यह फिल्म साल 2011 में आई राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मराठी फिल्म ‘माला आई व्ह्हायचय’ का हिन्दी रीमेक है। फिल्म में कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा, सुप्रिया पाठक और साईं ताम्हणकर जैसे बेहतरीन कलाकार भी हैं। इस फिल्म में कृति सनन सरोगेट मदर का किरदार निभाने वाली हैं। इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है।
यह भी पढ़े-