Tuesday , September 18 2018
Home / भारत / नागिन के इस एक्टर ने अपने बच्चों संग किया कुछ ऐसा, कि video हुआ वायरल

नागिन के इस एक्टर ने अपने बच्चों संग किया कुछ ऐसा, कि video हुआ वायरल

आज एक टीवी एक्टर ने अपने बच्चों के मुंडन संस्कार की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, लेकिन ये मुंडन संस्कार उनके बच्चों का स्वयं उनके पिता ने किया है. न उन्होने कोई मुहुर्त का इंतजार किया न किसी नाई को बुलाया. बल्कि खुद ही इस टीवी एक्टर ने अपने जुड़वा बच्चों का मुंडन किया. आप सोच रहे होंगे आखिरकार वो कौन है टीवी स्टार जिनकी हम बात कर रहे हैं. दरअसल वो टीवी स्टार है किंशुक महाजन.

नागिन’ के एक्टर ने खुद किया अपने जुड़वां बच्चों का मुंडन

अब टेलीविजन एक्टर किंशुक महाजन इन दिनों अपने जुड़वा बच्चों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. किंशुक ने इसकी तस्वीरें और बच्चों का मुंडन करते वक्त की वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा भी की हैं.उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चों के मुंडन का वीडियो और कुछ फोटोज शेयर की है. उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘Mere do anmol ratan ✌😘😘’.उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, Meri ‘ganju’ nanhi pari 👶🏻👼🏻 Ssahir Saishaa’s Mundan Ceremony’. एक और वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘Our Chanda becoming Chanda 🌝 Ssahir Saishaa’s Mundan Ceremony’

इन शोज में कर चुके हैं काम

आपको बता दें कि किंशुक ने साल 2011 में बचपन की दोस्त दिव्या से शादी की थी और 7 अक्टूबर, 2017 को दिव्‍या ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था.किंशुक ने ‘सपना बाबुल का बिदाई’ में लीड रोल किया था और इसके बाद वह घर-घर में पहचाने जाने लगे. इसके बाद अफसर बिटिया, चांद छुपा बादल में और नागिन में नजर आए थे.

Loading...
loading...
Loading...