Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘ख्वाबों के परिंदे’:- वूट ओरिजनल सिरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज

‘ख्वाबों के परिंदे’:- वूट ओरिजनल सिरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज

टेलीविजन एक्ट्रेस और कई सिरीज में नजर आ चुकी आशा नेगी अब अपनी अपकमिंग सिरीज के लिए तैयार हैं। हाल ही में आशा शरमन जोशी के साथ आल्ट बालाजी की सिरीज ‘बारीश’ में नजर आई थी। जिसके दोनों सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिलाता दिखा वहीं अब अशा अपने अपकमिंग वूट ओरिजनल सिरीज के लिए तैयार हैं। सिरीज के ट्रेलर विडियो को शेयर किया गया। ‘ख्वाबों के परिंदे’ सिरीज में आशा का अलग अंदाज देखने मिल रहा हैं।

आज सिरीज के ट्रेलर को रिलीज किया गया। ट्रेलर में आशा एक एक्साइटमेंट से भरी हुई और खुशमिजाज लड़की का किरदार निभा रही हैं। जो अपने दो दोस्तों के साथ रोड ट्रीप जर्नी पर निकली हैं। आशा खुद ड्राइव करते हुए इस जर्नी को बेहतरीन बनाती हैं। इस जर्नी में तीन दोस्तों के साथ-साथ एक नए स्ट्रेंजर से उनकी मुलाकात होती है। इस सिरीज की कहानी बड़ी इंटरेस्टिंग नजर आ रही है। ट्रेलर विडियो में आशा के डॉयलॉग्स कॉमेडी और एक्साइटमेंट से भरे हुए लग रहे हैं।

ट्रेलर में इस रोड ट्रीप के दौरान इन चार दोस्तों के बीच जिंदगी में अपनी-अपनी कामयाबी और पहचान की लड़ाई दिखी देती है। जिसमे चारों अपनी-अपनी जिंदगी से परेशान और अपनी जिंदगी के आगे के सफर से डर रहे हैं। जहां वह रोते हैं, हंसते हैं, गुस्सा होते हैं, लड़ाई करते हैं और जिंदगी को पहचानते हैं।

इस सिरीज में आशा के साथ-साथ मिस यूनिवर्स इंडिया रह चुकी एक्ट्रेस मानसी मोघे, मृणाल दत्त और तुषार शर्मा  मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 14 जून से यह सिरीज वूट ओरिजनल पर रिलीज की जाएगी जो फ्री में देखा जा सकता है। इस सिरीज के लिए सभी कलाकार एक्साइटेड दिखे। टीजर विडियो को शेयर कर सभी ने अपनी एक्साइटमेंट दिखाई। बता दें कि, वूट ओरिजनल के कई सारे सिरीज को खूब पसंद किया गया है अब देखना होगा इस सिरीज को कितना पसंद किया जाएगा।

आशा ने ट्रेलर विडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा,’इस सुपर एंडवेंचर जर्नी के लिए आप कितने एक्साइटेड है? 14 जून को यह 4 परिदें इस एडवेंचर्स से भरी जर्नी का मजा लेंगे। इस परेशानी से भरे माहौल में क्या ये चार परिंदें अपने सफर को बेहतरीन बना पाएंगे? देखिए ख्वाबों के परिंदे 14 जून से फ्री में वूट ओरिजनल पर..’ इस तरह के कैप्शन के साथ आशा नेगी एक्साइटेड दिखी।

यह भी पढ़ें:

कलर्स का सिरीयल ‘उड़ारिया’ बना नंबर वन, प्रोड्यूसर सरगुन मेहता और रवि दुबे ने जताई खुशी