Saturday , February 22 2020
Breaking News
Home / मनोरंजन / जल्द ही एक्शन करते दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन

जल्द ही एक्शन करते दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन जो हमेशा से ही अपने रोमांटिक और कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, अब जल्द ही एक्शन करते भी दिखाई देगें। ओम राउत के डायरेक्शन में बनने वाली इस अपकमिंग फिल्म को टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

कार्तिक आर्यन जहां इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “लव आज कल” के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं, वही उनकी दूसरी फिल्म की ऑफीशियल अनाउंसमेंट भी हो चुकी है।

टी-सीरीज के ऑफीशियल हैंडल ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कैप्शन दिया, “अपनी नेक्स्ट थ्रिलर 3डी फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत खुश हूं, कार्तिक आर्यन लीड रोल में। प्रोड्यूज्ड बाई भूषण कुमार।”

सुपरहिट फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर के डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म में कार्तिक का पहली बार एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। यह एक 3 डी एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसकी शूटिंग भारत और विदेशों में की जाएगी।

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लव आज कल’ में दिखाई देगें। फिल्म में सारा अली खान भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हो रही है।

इसके अलावा कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’ और “दोस्ताना 2” जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे। ‘भूल भुलैया 2’ 31 जुलाई 2020 को रिलीज होगी, जिसका डायरेक्शन अनीष बाज्मी कर रहे हैं। वही दोस्ताना 2 में जान्हवी कपूर और लक्ष्य भी लीड रोल में है, इसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Loading...
Loading...