Home / मनोरंजन / कार्तिक आर्यन ने ऐसे सेलिब्रेट किया क्रिसमस डे

कार्तिक आर्यन ने ऐसे सेलिब्रेट किया क्रिसमस डे

एक्टर कार्तिक आर्यन ने मुंबई में बुद्धवार को क्रिसमस डे एनजीओ के बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया। वहां कार्तिक आर्यन ने बच्चों के साथ डांस किया, कई गेम खेलें और साथ में बच्चों से ढेर सारी बातें की।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कार्तिक ने बताया कि उन्होंने बच्चों के साथ बहुत इंज्वाय है। और वो अपना क्रिसमस इन बच्चों के साथ सेलिब्रेट करके बहुत खुश है।

बच्चों के साथ क्रिसमस डे सेलिब्रेट करने के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, “मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है। एक्चुअली मैं हर साल क्रिसमस और न्यू ईयर इन बच्चों के साथ मनाता हूँ, और इस साल भी मैं इनके साथ मना रहा हूं क्योंकी हमें साथ में खेलने में, डांस करने में और मस्ती करने में बहुत मजा आता है। पिछली बार जब मैं यहां आया था तो हमने ‘दिल चोरी सड्डा हो गया’ गाने पर डांस किया था, हम बाहर गयें थे और कई गेम भी खेलें थे और इस बार हमनें ‘धीमे-धीमे’ गाने पर डांस किया। ये बच्चे काफी टैलेंटेड है। इनके साथ मेरा एक अलग सा जुड़ाव है, मैं यहां आकर बहुत खुश हूं, और मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।”

क्रिसमस सेलिब्रेशन के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, “मैं हमेशा क्रिसमस अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट करता था और अब भी करता हूं। इस समय यहां मुंबई में बहुत सी पार्टी होती है। क्रिसमस और न्यू ईयर के समय काम थोड़ा कम हो जाते हैं क्योंकि इस समय सब एक-दूसरे से मिलते है और पार्टी करते हैं। इस साल मेरी फैमिली मुंबई में है तो मैं क्रिसमस उनके साथ सेलिब्रेट करूँगा। न्यू ईयर पर कोशिश करूंगा कि मैं अपनी फैमिली के साथ बाहर जाऊं।”

अपने क्रिसमस के यादगार लम्हों के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, “मेरे लिए पिछला साथ बहुत ही यादगार था, क्योंकि मैने इन बच्चों के साथ न्यू ईयर पर काफी धमाल किया था, डांस किया था, और ढेर सारी मस्ती की थी, तो ये मेरे लिए काफी यादगार पल रहेगा। ये बच्चे मेरे लिए एक परिवार की तरह है, और मुझे बच्चों के आसपास रहने में और उनके साथ मस्ती करने में मजा आता है।”

कार्तिक आर्यन को आखिरी बार “पती पत्नी और वो” में देखा गया था, जिसमें भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में थी।

Loading...