Breaking News
Home / मनोरंजन / करीना ने जाहिर की वेब सीरीज में काम करने की इच्छा

करीना ने जाहिर की वेब सीरीज में काम करने की इच्छा

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर खान तैमूर को जन्म देने के बाद से कुछ समय से बॉलीवुड से दूर थी। हालांकि अभी कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग आई थी। जो बॉक्स ऑफिस पर भी पूर्ण्तः सफल रही थी। आपको बता दे की इस फिल्म में करीना कपूर खान के अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी नजर आई थी।

फिलहाल अभी करीना अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। इसी दौरान उन्होंने अपने मन की एक इच्छा जाहिर की है और वो इच्छा है वेब सीरीज में काम करने की। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के मुताबिक करीना कपूर खान वेब सीरीज में काम करना चाहती है। करीना वेब सीरीज में काम करने के लिए तैयार हैं। करीना ने इसके लिए एक शर्त रखी है।

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के मुताबिक करीना कपूर खान का कहना है कि वह वेब सीरीज में तभी काम करेंगी। यदि वह प्रोजेक्ट उनके पति सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ की तरह बेहतरीन हुआ। करीना कपूर खान से जब पूछा गया कि क्या वह वेब सीरीज में काम करना चाहती हैं।

करीना ने सवाल के जवाब में कहा कि यदि कंटेट ‘सेक्रेड गेम्स’ की तरह बेहतरीन है तो मैंं जरूर काम करूंगी। करीना ने ‘सेक्रेड गेम्स’ की प्रशंसा करते हुए इसके कंटेट के लिए इसे पाथ ब्रेकिंग शो करार दिया। करीना ने कहा है कि मुझे नहीं लगता कि सैफ को फिल्म के लिए कभी इस तरह से प्रशंसा मिली है, जिस तरह सीरीज के लिए मिली है। भारत में इस तरह के बोल्ड विषय पर पहले कभी काम नहीं किया गया।

Loading...
Loading...