Saturday , October 31 2020
Home / मनोरंजन / बतौर प्रोड्यूसर पहली वेब सीरीज के लिए कपिल शर्मा ने मिका सिंह को दी शुभकामनाएं

बतौर प्रोड्यूसर पहली वेब सीरीज के लिए कपिल शर्मा ने मिका सिंह को दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर मिका सिंह एक सिंगर होने के साथ ही कंपोजर और राइटर तो थें ही, लेकिन अब उनके नाम के आगे एक और टैग जुड़ गया है, जी हाँ!! मिका अब प्रोड्यूसर भी बन गए हैं, और बतौर प्रोड्यूसर मिका सिंह की पहली वेब सीरीज “डेंजरस” रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

वेब सीरीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया, जिसे बहुत ही बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। बतौर प्रोड्यूसर मिका सिंह की पहली वेब सीरीज के लिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने मिका को शुभकामनाएं दी है, मिका के साथ ही, कपिल ने पूरी टीम को भी बेस्ट विशेज दी है।

कपिल शर्मा ने अपकमिंग वेब सीरीज “डेंजरस” का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “मेरे भाई मिका सिंह पाजी को बतौर प्रोड्यूसर उनके पहले वेब सीरीज के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं। ट्रेलर बहुत ही बढ़िया लग रहा है। एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज #डेंजरस में बहुत ही ब्युटिफुल और टैलेंटेड एक्टर्स बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, सोनाली राउत, नताशा सूरी, सूयश रॉय, नितिन अरोरा है।” इसके बाद उन्होंने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर को भी बेस्ट विशेज दी।

मिका सिंह ने कपिल के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू भाजी, लव यू।’ वही एक्ट्रेस नताशा सूरी ने भी धन्यवाद करते हुए कमेंट में लिखा, ‘थैंक्यू कपिल शर्मा, आपको बहुत सारा प्यार।’

इस अपकमिंग साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज की कहानी एक अमीर आदमी की है, जिसका किरदार करण सिंह ग्रोवर (आदित्य धनराज) निभा रहे हैं। उसकी जिंदगी तब पूरी तरह बदल जाती है जब उसकी वाइफ का किडनैप हो जाता है। और ये केस करण की एक्स लवर बिपाशा (नेहा) के पास आता है। और यही से कहानी में एक नया ट्विस्ट आता है।

जानकारी के लिए बता दें कि बिपाशा इस सीरीज के जरिए डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू करने वाली है। और साथ ही 2015 के बाद बिपाशा अब एक बार फिर इस सीरीज के जरिए एक्टिंग फील्ड में वापसी कर रहीं हैं।  बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का एकसाथ ये दूसरा प्रोजेक्ट है, इसके पहले दोनों फिल्म “अलोन” में नजर आएं थे।

इस अपकमिंग वेब सीरीज “डेंजरस” को भूषण पटेल ने डायरेक्ट किया है। और इसे विक्रम भट्ट और मिका सिंह द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। ये सीरीज 14 अगस्त को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें –

नए और यूनिक कांसेप्ट को लेकर सुनील ग्रोवर ला रहे है नया शो ‘कॉमेडी स्टार्स’

Loading...