Breaking News
Home / मनोरंजन / रिलीज हुआ कलंक का गाना “ऐरा गैरा”

रिलीज हुआ कलंक का गाना “ऐरा गैरा”

‘कलंक’ का गीत ‘ऐरा गैरा’ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में कृति सनोन, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर जबरजस्त धमाल मचाते हुए नजर आ रहें हैं।
अभिषेक वर्मन की आगामी फिल्म ‘कलंक’ के सभी गानों को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। शास्त्रीय संगीत की जुगलबंदी में आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित का गाना “घर मोर परदेसिया” हो या वरुण धवन का गाना “फर्स्ट क्लास” दर्शकों के बीच तहलका मचा रहा है। तो वहीं माधुरी ने ‘तबाह हो गये’ गाने में कथक का जादू बिखेरा। इसके अलावा, ‘कलंक’ के टाइटल ट्रैक ने भी दर्शकों के दिल को जीत लिया।
अब फिल्म के निर्माताओं ने “ऐरा गैरा” नामक नये गाने को रिलीज किया है जिसमें कृति सनोन, वरुण धवन, और आदित्य रॉय कपूर नृत्य करते नजर आ रहे है। इस गाने में बहुत ही जोश, उत्साह और एनर्जी देखने को मिल रहा है।  राजसी सेट में इस गाने को बहुत ही बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है। गाने में कृति सनोन अपने मोहक रूप और जबरजस्त अंदाज से सबका मन अपनी ओर आकर्षित कर रही है। कृति सनोन इस गाने में लहंगा और बैकलेस ब्लाउज में नजर आयी और वे बेेहद ही खूबसूरत लग रही है। वरुण और आदित्य साथ में डांंस करते हुए दिखे और इस गाने में उनकी दोस्ती की केमिस्ट्री देखने को मिली।
‘कलंक’ का गीत ‘ऐरा गैरा’ अंतरा मित्रा, जावेद अली और तुषार जोशी द्वारा गाया गया हैैं। गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है। अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित, ‘कलंक’ में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म “कलंक” 17 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।
Loading...
Loading...