Thursday , September 20 2018
Breaking News
Home / मनोरंजन / अजय देवगन के साथ इस फिल्म में नजर आएगी काजोल

अजय देवगन के साथ इस फिल्म में नजर आएगी काजोल

फिल्म इंडस्ट्री में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर काजोल एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आ सकती हैं। जी हां सबसे दिलचस्प बात ये है कि काजोल एक बार फिर अपने पति अजय देवगन के साथ काम करती नजर आ सकती है।

आपको बता दे की अजय देवगन अपने प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म तानाजी बनाने जा रहे हैं। ऐसी चर्चा है कि काजोल पूरे आठ साल बाद अपने पति अजय देवगन के साथ ‘तानाजी” में नजर आएंगी। ऐसा कहा जा रहा है कि काजोल ने फिल्म तानाजी साइन कर ली है। आपको बता दे की अजय और काजोल इससे पहले अपने होम प्रॉडक्शन की एनिमेटेड फिल्म ‘टूनपुर का सुपरहीरो’ में साथ नजर आए थे।

ऐसा कहा जा रहा है कि ‘तानाजी’ में एक अहम किरदार के लिए बहुत समय से अजय ,काजोल को मना रहे थे, लेकिन काजोल बार-बार मना कर रही थीं। आखिरकार ‘तानाजी’ की कहानी ध्यान से पढऩे के बाद काजोल को वह किरदार इतना दमदार लगा कि उन्होंने तय कर लिया कि वह इस रोल को करेंगी।

आपको बता दे ‘तानाजी’ की शूटिंग इसी साल सितंबर महीने में शुरू हो जाएगी। फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। अजय के इस ड्रीम प्रॉजेक्ट का बजट 150 करोड़ के आस-पास है। फिल्म में बहुत सारा काम वी एफ एक्स का भी होगा, जिसके लिए अजय देवगन ने खुद की टीम भी बनाई है, जो अभी से फिल्म के वी एफ एक्स की रूप-रेखा बना रही है।

आपको बता दे की ‘तानाजी’ मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायॉपिक होगी। तानाजी छत्रपति शिवाजी के बेहद करीबी मित्र और निष्ठावान सरदार थे। उन्होंने शिवाजी महाराज के साथ कई युद्ध लड़े थे।

सपना चौधरी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगा रही हैं आग, क्या आपने देखी?

Loading...
loading...
Loading...