Home / व्यापार / Jio Welcome Offer : 31 दिसंबर से बढ़कर हो सकता है मार्च 2017 तक

Jio Welcome Offer : 31 दिसंबर से बढ़कर हो सकता है मार्च 2017 तक

नई दिल्ली । Reliance Jioअपने कस्टमर्स को Welcome Offer के तहत फ्री 4G डेटा और फ्री वॉयल कॉल दे रहा है। इस वक्त कंपवी का वेलकम ऑफर 31 दिसंबर 2016 तक वैलिड है । रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने Welcome Offer की अवधि बढ़ा सकती है।

बिजनेस न्यूज पेपर मिंट की रिपोर्ट के मुताबिक जियो के स्ट्रैटजी प्लाइंग हेड चाहते हैं कि Jio के कस्टमर्स से तब तक पैसे लेना ठीक नहीं होगा जब तक उन्हे संतोषजनक सेवा ना मुहैया करा दी जाए। इसके अलावा कंपनी के एनालिस्ट्स भी जियो Welcome Offer को मार्च 2017 तक बढ़ाने का सुझाव दे रहे हैं।

जो साधारण Welcome Offer की अवधि से तीन महीने ज्यादा है। जियो ने Airtel, वोडाफोन, आइडिया जैसे टेलीकॉम ऑपरेटर्स पर पर्याप्त इंटरकनेक्ट प्वांइट ना मुहैया कराने का आरोप लगाया था। इस शिकायत का संज्ञान लेते हुए टेलीकॉम रेगूलेटरी ट्राई ने इन कंपनी पर जुर्माना लगाने का मंत्रालय को सुझाव दिया है।

हाल ही में Jio के लाइफ-टाइम फ्री कॉलिंग स्कीम को ट्राई की ओर से हरी झंडी मिली है लेकिन ट्राई ने वेलकम ऑफर के लिए कुछ शर्ते लगाई हैं जिसके तहत 3 दिसंबर तक Jio सिम खरीदने वाले ही वेलकम ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

हिन्दी न्यूज एंड करेंट अफेयर्स +  व्यापार

Honda ने उतारी Accord हाइब्रिड, कीमत 37 लाख रुपये

अब रिलायंस जियो देगा लाइफ टाइम फ्री कॉल की सुविधा !

अब 4जी स्मार्टफोन ही बनाएगी सैमसंग!

Café Coffee Day ने मुम्बई और पुणे में होम डिलीवरी की शुरुआत की

लगातार नौवीं बार देश के सबसे अमीर व्यक्ति बने मुकेश अंबानी

जनवरी से शुरू होगी 2500 रुपए में एक घंटे की हवाई यात्रा

Loading...