Sunday , September 27 2020
Home / मनोरंजन / अपकमिंग मूवी में जैक्लीन आ रही है एक नए किरदार में, ‘मिसज़ सीरियल किलर’ की कहानी है रोमांस से हटकर

अपकमिंग मूवी में जैक्लीन आ रही है एक नए किरदार में, ‘मिसज़ सीरियल किलर’ की कहानी है रोमांस से हटकर

नेटफ्लिक्स पर एक नई मूवी आने वाली है  ‘मिसज़ सीरियल किलर’. इसमें सोना मुखर्जी का रोल कर रही हैं जैक्लीन फर्नांडिज़. ये उनके करियर की पहली फिल्म है,  जिसमें वो रोमांस के अलावा कुछ इंट्रेस्टिंग करेंगी. सोना के पति के रोल में हैं मनोज बाजपेयी. पिछले साल ही मनोज ने एक सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ से अपना वेब डेब्यू किया था. पुलिसवाले इमरान का रोल कर रहे हैं ‘काफिर’ फेम मोहित रैना. आमिर खान की भतीजी यानी फिल्ममेकर मंसूर खान की बेटी ज़ायन मैरी खान भी इस फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं.

‘मिसज़ सीरियल किलर’ की कहानी सोना और मृत्युंजय मुखर्जी नाम के एक शादीशुदा जोड़े की है. मृत्युंजय डॉक्टर हैं, उनकी लाइफ मस्त चल रही थी. तभी शहर में कई लड़कियों की मौत का मामला सामने आता है. इस मामले में मृत्युंजय फंसकर जेल चले जाते हैं. अब अपने पति को निर्दोष साबित करने के लिए वो लोगों का कत्ल करने लगती है. ताकि पुलिस को ये लगे कि मृत्युंजय किलर नहीं है. असली सीरियल किलर बाहर खुला घूम रहा है.

इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं शिरीष कुंदर. शिरीष इससे पहले ‘जान-ए-मन’ और ‘जोकर’ जैसी दो बड़ी फ्लॉप फिल्में के साथ ‘तीस मार खां’ भी बुरी पिटी. मनोज बाजपेयी के साथ वो इससे पहले ‘कृति’ (2016) नाम की शॉर्ट फिल्म में काम कर चुके हैं. लेकिन ये फिल्म में भी विवादों में घिर गई. नेपाल के एक फिल्ममेकर ने आरोप लगाया कि शिरीष ने उनकी ‘बॉब’ नाम की शॉर्ट फिल्म की कहानी और कॉन्सेप्ट चुराके ये फिल्म बनाई. खैर, इस फिल्म को कोरियोग्राफर टर्न्ड डायरेक्टर फराह खान प्रोड्यूस कर रही हैं.

‘मिसज़ सीरियल किलर’ 2020 में नेटफ्लिक्स पर आने वाली पांचवीं इंडियन ओरिजिनल फिल्म है. इससे पहले ‘घोस्ट स्टोरीज़’, ‘ये बैले’, ‘गिल्टी’ और ‘मस्का’ भी आ चुकी हैं. इनमें से सोनी तारपोरवाला की फिल्म ‘ये बैले’ और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी ‘गिल्टी’ भी शामिल है. इम्तियाज़ अली और अविनाश दास नेटफ्लिक्स के लिए ‘शी’ नाम की एक सीरीज़ भी बना चुके हैं. बहरहाल, ‘मिसज़ सीरियल किलर’ 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है.

 

Loading...