Home / मनोरंजन / जैकी श्रॉफ, शर्मीन सेगल और प्रतीक गांधी ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग

जैकी श्रॉफ, शर्मीन सेगल और प्रतीक गांधी ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग

स्कैम सिरीज के बाद मिली बेहतरीन पहचान से अब प्रतीक गांधी अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारी में भी जुटते नजर आ रहे हैं। प्रतीक गांधी अब बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं वहीं फिल्म की‌ शूटिंग भी आज से शुरू की जा रही है। अब देखना होगा सिरीज के बाद बॉलीवुड फिल्मों में बतौर लीड एक्टर के तौर पर प्रतीक को किस तरह के किरदार में देखने मिलेगा। वहीं जैकी श्रॉफ के साथ प्रतीक किस तरह के किरदार में नजर आएंगे।

अपकमिंग फिल्म का नाम है अतिथि भूतों भव। आज से फिल्म की शूटिंग मथुरा में शुरू कर दी गई है। वहीं इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस शर्मीन सेगल हैं ‌। जो साल 2019 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। मलाल फिल्म में शर्मीन के साथ मिजान जाफरी ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था। और अब शर्मीन अपनी दुसरी फिल्म के लिए तैयार हैं। शर्मीन ने भी प्रतीक गांधी और जैकी श्रॉफ के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं।

इस फिल्म को हार्दिक गज्जर डायरेक्ट कर रहे हैं जो ‘रावन-लील’ फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं। वहीं इस फिल्म को हार्दिक गज्जर फिल्मस और बैकबेंचर्स पिचर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म के मुहूर्त शॉट के साथ फिल्म के क्लैपिंग बोर्ड की तस्वीरों को शेयर किया गया।

साथ ही इन तस्वीरों में फिल्म के लीड स्टार कास्ट प्रतीक गांधी, जैकी श्रॉफ और शर्मीन सेगल तीनों इस क्लैपिंग बोर्ड के साथ तस्वीरें खिंचवाते दिखाई दिए और फिल्म की शूटिंग के लिए एक्साइटेड नजर आए। वहीं जैकी श्रॉफ अपने किरदार में नजर आते दिख रहे हैं। जंहा जैकी सिर पर पगड़ी बांधे पंजाबी के किरदार में नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा फिल्म कब तक रिलीज की जाएगी और फिल्म की कहानी क्या होगी।

जिम के बाहर ऐसे स्पॉट हुई मलाइका अरोड़ा