Thursday , October 28 2021
Home / मनोरंजन / मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं महान स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह का किरदार निभा रहा हूं: विक्की कौशल

मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं महान स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह का किरदार निभा रहा हूं: विक्की कौशल

आजकल बॉलीवुड में देशभक्ति पर फिल्में बनाने का ट्रेंड चल रहा हैं। अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह जोकि देशभक्ति पर आधारित थी यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थीं। अब इसी बीच एक और देशभक्ति पर आधारित फिल्म सरदार उधम आ रही हैं जिसमे विक्की कौशल स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा कि, “इनका नाम  हमारे पूरे इतिहास में उत्कीर्ण हैं, इनके मिशन ने पूरे देश को हिला दिया था। यह मेरे लिए बाकई गर्व की बात है कि मैं इतने महान स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह का किरदार निभा रहा हूं।”

यह फिल्म सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित। इस फिल्म में जनरल ओ डायर की  मृत्यु को अंजाम देने वाले उधम सिंह की देश के प्रति देशभक्ति को दिखाया जायेगा।

बता दें कि यह फिल्म सूजित सरकार द्वारा निर्देशित हैं।रॉनी लाहिरी द्वारा इस फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म में विक्की कौशल मुख्य किरदार में हैं। विक्की के अलावा फिल्म बनिता संधू और अमोल पराशर भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 16 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी