Thursday , October 28 2021
Home / मनोरंजन / ईशा कोप्पिकर ने मीडिया के साथ एक दिन पहले सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

ईशा कोप्पिकर ने मीडिया के साथ एक दिन पहले सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

हिंदी, तमिल, तेलगु और मराठी फिल्मों में काम करने वाली मशहूर अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले मीडिया के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। सेलिब्रेशन के दौरान न्यूज़ हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए उन्होंने अपने विचार साझा किए।

ईशा ने कहा कि, मैं आप सभी का धन्यवाद करना चाहूंगी जिस तरह से आप लोगों ने मेरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। आप लोगों की दुआ और आशीर्वाद ही जो मुझे सशक्त बनाता है। मेरे फैंस ने भी मुझको जन्मदिन से पहले ही मुझे सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं। मैं सच में काफी भाग्यशाली हूं जो मुझे लोगों से इतना प्यार मिलता रहा है।

अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारियों को लेकर ईशा ने कहा कि, मैं काफी उत्साहपूर्ण व्यक्ति हूं। मेरा जन्मदिन पिछले 10 दिनों से मेरे कॉलेज की फ्रेंड्स और बाकी अन्य करीबी लोग मना रहे हैं। बहराल मैं 19 सितंबर को अपना जन्मदिन अपने मित्रों  और मेरे करीबियों के साथ मनाऊंगी। क्योंकि मेरे इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त नहीं है तो इसलिए मुझे अपने फ्रेंड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन करने में आनंद आता है।

अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी देते हुए ईशा ने बताया कि, मैं तीन प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूं जिसमें से मैंने लगभग तीनों ही पूरे कर लिए हैं। एक मल्टीलिंगुअल फिल्म है जिसके सिर्फ डबिंग बाकी रह गई है जो कि मुझे पूरी करनी है। रामगोपाल वर्मा के साथ भी मैं एक वेब सीरीज करने वाली हूं जिसमें मैं एक रियल कॉप का किरदार निभाऊंगी।

बता दें कि ईशा ने अपना जन्मदिन एक दिन पहले अपने पति, बेटी और मीडिया के साथ सेलिब्रेट किया है। ईशा का आधिकारिक जन्मदिन 19 सितंबर को सेलिब्रेट किया जाता है।

यह भी पढ़े- अफगानिस्तान के केंद्रीय बैंक ने लोगों से स्थानीय मुद्रा का उपयोग करने का आग्रह किया