Saturday , November 16 2019
Home / मनोरंजन / फिल्मों का चुनाव करने को लेकर क्या कहा भूमि पेडनेकर ने?

फिल्मों का चुनाव करने को लेकर क्या कहा भूमि पेडनेकर ने?

भूमि पेडनेकर जल्द ही अपकमिंग फिल्म “बाला” में नजर आने वाली है। फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में भूमि के अलावा आयुष्मान खुराना और यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में है।

अपनी अपकमिंग फिल्म बाला के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए भूमि ने कहा कि उनकी कोशिश यही रहती है कि वो लोगों को ऐसी किरदार वाली फिल्में देना चाहती है, जिसे लोग हमेशा याद रखें।

अपनी फिल्मों का चुनाव वो किस तरह करती है इस बारे में बात करते हुए भूमि ने कहा, “इसका कोई फॉरमुला नहीं है। मैं जब स्क्रिप्ट सुनती हूं तो मन करता है कि ये किरदार मुझे प्ले करना चाहिए। अगर मैं इस कहानी का हिस्सा नहीं बनी तो कुछ खोने के जैसा महसूस होता है, और जब मुझे ऐसा लगता है तो, मुझे लगता है कि ये फिल्म मुझे करनी चाहिए।”

“खुद को चैलेंज करने में मुझे मजा आता है, मेरी पहली फिल्म से कोशिश यही रही है। बहुत लकी महसूस करती हूं कि मुझे ऐसे मौके मिले हैं, कई बार एक्टर्स को ऐसे मौके नहीं मिलते है। मेरी कोशिश यही रहेगी कि आगे भी एक्सपेरिमेंट करती रहूँ और लोगों को ऐसे किरदार देती रहूँ, जो उन्हें याद रहे।”

बाला के अलावा भूमि जल्द ही “पती पत्नी और वो” में भी नजर आने वाली है, इसमें कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी लीड रोल्स में है।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए भूमि ने कहा, “अपने रियल लाइफ में भी मैं वैसी ही लड़की हूं। मैं बॉम्बे की पली बड़ी लड़की हूं। जो किरदार मैं प्ले करती हूँ उनसे बहुत अलग हूं, इसलिए ऐसे किरदार प्ले करने में मुझे मजा आता है। मेरे लिए एक ग्लैमरस और इंग्लिश बोलने वाली लड़की का किरदार प्ले करना बहुत आसान है, उसमें मुझे ज्यादा मेहनत नही करनी पड़ती। आजतक मैंने गॉव की लाइफ नहीं देखी है, तो जब मुझे अपने किरदारों की वजह से इसे करने का मौका मिलता है तो वह बहुत चैलेंजिंग हो जाता है और मुझे मजा आता है।”

“पती पत्नी और वो में भी मेरा कैरेक्टर ग्लैमरस है। कुछ अलग कैरेक्टर्स करके मन को सुकून मिलता है जैसे मैंने सांड की आंख और बाला में किया है।”

Loading...
Loading...