Home / खेल / भारतीय क्रिकेट टीम का श्रीलंका दौरा असमंजस की स्तिथि में, इंटरनेशनल ट्रैवल पाबंदियों को लेकर करना होगा इंतजार

भारतीय क्रिकेट टीम का श्रीलंका दौरा असमंजस की स्तिथि में, इंटरनेशनल ट्रैवल पाबंदियों को लेकर करना होगा इंतजार

कुछ ढील के साथ लॉकडाउन का चौथा चरण भारत में शुरू हो चुका है। लेकिन एक देश से दूसरे देश में जाने की अनुमति अभी तक नहीं दी गई है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम का श्रीलंका दौरा असमंजस की स्तिथि में लटका हुआ है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए अभी इंतजार करने को कहा है। बीसीसीआई के एक अधिकारी के मुताबिक इंटरनेशनल ट्रैवल पाबंदियों को लेकर थोड़ा इंतजार करना होगा।

बता दे भारत को श्रीलंका में तीन वनडे इंटरनेशनल और तीन ही टी-20 मुकाबले खेलने है। लेकिन कोरोना माहमारी की वजह से इस सीरीज पर खतरे के बादल मंडरा रहे है। बता दे इंटरनेशनल लेवल पर 15 मार्च के बाद से कोई भी मुकाबला खेला नहीं गया है। बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमिल कहते है कि उन्हें नहीं मालूम कि कब तक ट्रैवल पाबंदियां रहेंगीं। स्तिथि साफ होने तक हमें इंतजार करना होगा फिर उसके बाद ही फैसला लिया जाएगा।

गौरतलब है कि भारत में लॉकडाउन का चौथा चरण 18 मई से शुरू हुआ था जोकि 31 मई तक रहेगा। हालांकि सरकार ने इसमें काफी छूट दी है लेकिन ट्रेवल पर बैन रखा गया है। ऐसे में इस महीने के अंत तक ट्रेवल बंद ही रहेगा इसलिए किसी भी प्रकार की इंटरनेशनल क्रिकेट सीरीज होना असंभव है।

Loading...