Wednesday , October 24 2018
Breaking News
Home / खेल / भारत को खेलना चाहिए दिन रात्रि टेस्ट मैच: हरभजन

भारत को खेलना चाहिए दिन रात्रि टेस्ट मैच: हरभजन

दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह का यह मानना है कि भारत को दिन रात्रि टेस्ट मैच खेलने चाहिए और गुलाबी गेंद से होने वाले मैचों को लेकर अपनी आशंकाओं को खत्म कर देना चाहिए। आपको बता दे की भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस साल के आखिर में एडिलेड में दिन रात्रि टेस्ट मैच खेलने से इन्कार कर दिया जिसके कारण कई पूर्व क्रिकेटरों ने उसकी आलोचना की। इनमें मार्क वॉ और इयान चैपल भी शामिल हैं।

हरभजन ने यह कहा कि मुझे नहीं पता कि वे दिन रात्रि टेस्ट मैच क्यों नहीं खेलना चाहते हैं। यह बहुत ही दिलचस्प प्रारूप है और हमें इसे अपनाना चाहिए। मैं पूरी तरह से इसके पक्ष में हूं। उन्होंने यह कहा कि मुझे बताइये कि गुलाबी गेंद से खेलने को लेकर क्या आशंकाएं हैं। अगर आप खेलते हो तो आप सामंजस्य बिठा सकते हो। हो सकता है कि यह उतना अधिक मुश्किल न हो जितना माना जा रहा है।

प्रशासकों की समिति (COA) ने अगले 18 महीने तक दिन रात्रि टेस्ट मैच नहीं खेलने की भारतीय टीम की मांग स्वीकार की। COA प्रमुख विनोद राय ने आज एक समारोह में कहा कि मेरा मानना है कि प्रत्येक टीम शृंखला जीतना चाहती है और यही वजह है कि हम अपनी टीम को सर्वश्रेष्ठ संभावित मौका देना चाहते हैं। इस समारोह में हरभजन भी मौजूद थे।

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में रैना ने दिया ये बड़ा बयान

Loading...
Loading...