Thursday , January 24 2019
Breaking News
Home / खेल / ऑस्ट्रेलिया में जीत सकती है भारतीय टीम: अजहरुद्दीन

ऑस्ट्रेलिया में जीत सकती है भारतीय टीम: अजहरुद्दीन

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने टीम इंडिया को लेकर एक बहुत बडी बात कही है। अजहरुद्दीन ने यह कहा कि टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे में जीतने की जबरदस्त संभावनाएं हैं। एक अखबार के मुताबिक पूर्व कप्तान ने यह माना कि इसके लिए भारत को बहुत कड़ी मेहनत करनी होगी।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने यहां ईडन गार्डन्स में जगमोहन डालमिया वार्षिक सम्मेलन से यह कहा कि विराट कोहली की टीम की ऑस्ट्रेलिया में जीतने की अच्छी संभावनाएं हैं । टीम इंडिया बहुत अच्छी है और इसलिए मैं उसे जीत का प्रबल दावेदार मानता हूं ।

उन्होंने कहा की ऑस्ट्रेलिया में हालांकि जीतना आसान नहीं होगा लेकिन यह भारतीय टीम जीत सकती है । वहीं, पूर्व कप्तान ने भारतीय सीम चौकड़ी को भी इशारा कर दिया कि कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया में ‘स्पेशल तैयारी’ करनी होगी, वरना उनके लिए अत्यधिक मुश्किलें आएंगी ।

आपको बता दे की अजहर के अलावा इस सम्मेलन में विंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा, कार्ल हूपर, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी मौजूद थे। इन सभी ने चर्चा में हिस्सा लिया और 1993 ‘सीएबी’ टूर्नामेंट ‘द हीरो कप’ की 25वीं वर्षगांठ का जश्न मनाया ।

Loading...
Loading...