Sunday , September 23 2018
Home / खेल / इस मामले में राहुल ने की वार्नर की बराबरी

इस मामले में राहुल ने की वार्नर की बराबरी

भले ही केएल राहुल (94) अपनी अर्धशतकीय पारी के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल-11 में बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दिलवाने में असफल रहे हो, लेकिन अपनी इस पारी के माध्यम से राहुल ने एक मामले में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर की बराबरी कर ली है। IPL-11 में राहुल का लक्ष्य का पीछा करते हुए यह छठा अर्धशतक है।

IPL के एक सत्र में लक्ष्य का पीछा करते हुए सर्वाधिक अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड डेविड वार्नर के नाम था। जिन्होंने IPL 2016 के दौरान लक्ष्य का पीछा करते हुए छह अर्धशतक लगाए थे।

अब यह रिकॉर्ड संयुक्त रूप से वार्नर और राहुल के नाम दर्ज हो गया है। राहुल ने अपनी पारी के दौरान IPL-11 में 600 रन कर लिए और इस टूर्नामेंट में यह उपलब्धि हासिल करने वाले वह पहले बल्लेबाज बन गए। राहुल ने अपने 50 रन 36 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से पूरे कर लिए।

राहुल ने 16 वें ओवर में मयंक मार्कंडे पर लगातार दो छक्के जड़े और टीम का स्कोर 145 पहुंचा दिया, लेकिन 17वें ओवर की पहली गेंद पर फिंच को जसप्रीत बुमराह ने अपना शिकार बना लिया। फिंच का कैच हार्दिक पांड्या ने लपका। फिंच ने 35 गेंदों पर 46 रन में तीन चौके और एक छक्का लगाया।

इस विध्वंसक कंगारू बल्लेबाज ने क्रिकेट को कहा अलविदा

Loading...
loading...
Loading...