Thursday , October 28 2021
Home / लाइफस्टाइल / कनाडा में छत चीर कर घर में आ गिरा उल्कापिंड, महिला का डर के मारे हुआ बुरा हाल

कनाडा में छत चीर कर घर में आ गिरा उल्कापिंड, महिला का डर के मारे हुआ बुरा हाल

उल्का पिंड गिरने के मामले अब सामान्य होने लगे है साथ ही यह खतरनाक भी होता जा रहा है। आए दिन विश्व के किसी न किसी कोने में उल्का पिंड गिरने के मामले सामने आते रहते है, ऐसा ही एक मामला कनाडा में आया है। जहां एक महिला के बिस्तर पर उल्कापिंड उस समय गिरा जब वह सो रही थी।

महिला की छत को फाड़कर उल्कापिंड उसके बिस्तर पर गिरा था। ‘डेली मेल’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला का नाम रूथ हैमिल्‍टन है। महिला रात में अपने बिस्‍तर पर सो रही थी तभी अचानक उसे बिस्तर पर किसी चीज के गिरने की तेज आवाज सुनाई दी, वह डर के मारे उठकर बैठ गई। उसने ऊपर देखा तो पाया कि छत थोड़ा सा हिस्सा फटा हुआ है। यह देखकर महिला चौंक गई।

महिला ने वापस जब अपने बिस्तर की ओर देखा तो वहां एक पत्थर पड़ा हुआ था। महिला को कुछ समझ नहीं आया कि यह क्या चीज है। बाद में उसे समझ आया कि यह क्या चीज है, यह एक उल्कापिंड था। बस गनीमत इस बात की रही कि यह उल्‍कापिंड महिला से कुछ इंच की दूरी पर गिरा, जिसके चलते उसे कोई नुकसान नहीं हुआ। हालांकि महिला फिर भी काफी डरी हुई थी।

महिला ने अपने घर के अन्य और आसपास के लोगों को बुलाया। लोगों ने भी यह पाया कि उल्‍कापिंड घर की छत में छेद करते हुए महिला के बगल में गिरा था। रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना चार अक्‍टूबर की रात की है। फिलहाल लोगों ने महिला को संभाला और उसको कुछ दवाइयां भी लाकर दी गईं। इसके बाद लोकल प्रशासन को फोन कर इस घटना के बारे में सूचित भी किया गया।

यह भी पढ़ें:

अमेरिका में संबंध बनाने को लेकर यह कानून बना पूरी दुनिया में चर्चा का विषय