Breaking News
Home / मनोरंजन / हॉलीवुड डेब्यू फिल्म के डिजिटल प्रमोशन में जुटी हुमा कुरैशी

हॉलीवुड डेब्यू फिल्म के डिजिटल प्रमोशन में जुटी हुमा कुरैशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अब हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी। हुमा की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘आर्मी ऑफ द डेड’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फैंस इस मूवी का बहुत दिनों से समय से इंतजार कर रहे थे। ‘आर्मी ऑफ द डेड’ में हुमा के अलावा डेब्यू ब्यूटिस्टा, एला पुर्नेल, ओमारी हार्डविक, एना डे ला रेगुएरा, थियो रोसी, मैथियस श्वेघोफर, नोरा अरनेजर, हिरोयुकी सनाडा भी है। फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि डेव बॉतिस्टा को 200 मिलियन डॉलर लूटने के लिए हायर किया जाता है। इस लूट के ईर्द-गिर्द बुनी गई है फिल्म की कहानी।

हुमा ने फिल्म प्रोमोशन की शुरुआत कर दी है। हुमा मुंबई में बैठे हुए डिजिटल प्रमोशन का हिस्सा बनी। फिल्म के स्टार कास्ट के साथ हुमा इंटरव्यू का हिस्सा बनी। हुमा यूएस के टाइमिंग को मैच करते हैं मुंबई में रात 1 बजे डिजीटल प्रमोशन करती दिखी। डिजिटल प्रमोशन के दौरान की तस्वीरों और विडियो को‌ शेयर कर एक्साइटेड नजर आई और फैंस एंव दर्शकों को भी इस डिजिटल प्रमोशन में लाइव जुड़ने के लिए कहा।

मुंबई में दूसरी बार लगे लॉकडाउन फेज के बीच हुमा ने खुद से अपना मेकअप किया और अपने घर में ही पायजामा पहने हुए इस प्रमोशन को एंजॉय किया। इस विडियो और तस्वीरों को शेयर कर हुमा ने कैप्शन में लिखा,’मैनें हमेशा सोचा था कि जब ओटीटी प्लेटफार्म आ जाएंगे तो हम अलग तरीके से फिल्म का प्रमोशन करते दिखेंगे। पर यंहा हम डिजिटली प्रमोशन कर रहे हैं और वह भी आधी रात को। मुंबई के दूसरे लॉकडाउन में खुद ही बालों को बनाकर और मेकअप करके मैं तैयार हूं।’

वहीं हुमा की अपकमिंग सिरीज की बात करें तो सिरीज का नाम हैं ‘महारानी’ जो सोनी लिव पर रिलीज की जाएगी। सिरीज के टीजर विडियो को रिलीज किया जा चुका है। टीजर की बात करें तो, हुमा यानी की रानी भारती खाना बनाते हुए रेडियो पर खबरों को भी सुन रही है जंहा उसे पता चलता है कि उसके पति को मुख्यमंत्री पद से हटाया जा रहा है ऐसे में वह खुश होती है कि अब उसे इस पॉलिटिक्स की जिंदगी से बाहर निकलने का मौका मिलेगा। पर इसी बीच पता चलता है कि रानी भारती के मुख्यमंत्री पति का कुछ और ही इरादा है। वह अपनी पत्नी को ही मुख्यमंत्री के पद के लिए घोषित करता है।

डिंपल खरबंदा और नरेन कुमार द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है। करण शर्मा इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। हुमा कुरैशी के अलावा, कलाकारों में सोहम शाह, अमित सियाल, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति और इनाम उल हक शामिल हैं। अभी तक रिलीज डेट की जानकारी नहीं दी गई है। वहीं रिलीज डेट के साथ-साथ ट्रेलर को भी रिलीज किया जाना हैं।

मजेदार जोक्स: लड़की दुकानदार के पास गयी