Home / मनोरंजन / प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की अपनी हॉलीवुड फिल्म “टेक्स्ट फॉर यू” की शूटिंग

प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की अपनी हॉलीवुड फिल्म “टेक्स्ट फॉर यू” की शूटिंग

कोरोना वायरस का प्रकोप तो कम नहीं हो रहा है। लेकिन लंबे समय के लॉकडाउन के बाद एकबार फिर सभी की जिंदगी पटरी पर आ गईं है। वही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी इस कोरोना काल में अपनी एक हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है जिसका टाइटल है “टेक्स्ट फॉर यू”।

“टेक्स्ट फॉर यू” की शूटिंग पूरी करने की जानकारी प्रियंका चोपड़ा ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा, “रैपअप हो गया। पूरी टीम को बधाई और धन्यवाद। आपसे फिल्म में मिलेगें।”

प्रियंका द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो वे चेयर पर बैठकर हाथ में स्क्रिप्ट पकड़े हुऐ मुस्कुराती नजर आ रहीं हैं। इससे पहले भी प्रियंका ने एक और पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो मास्क लगाएं नजर आ रहीं थी और बैकग्राउंड में टीम के कई और लोग भी दिखाई दे रहे थे।

उस फोटो को शेयर कर प्रियंका ने लिखा था, “सेट पर आखिरी दिन। #टेक्स्ट फॉर यू.. जिसके साथ हमने आखिरी तीन महीने बिताएं, उस बेहतरीन क्रू को मिस करने वाली हूं। काम पर आकर बहुत स्पेशल महसूस हो रहा है। #ग्रेटफुल।”

अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ का डायरेक्शन जिम स्ट्रॉस ने किया है। यह रोमांटिक फिल्म साल 2016 में जर्मन भाषा में आई सुपरहिट फिल्म “एसएमएस फर डिच” से प्रेरित है, जो सोफी क्रामर की इसी नाम के उपन्यास पर आधारित थी।

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अभी हाल ही में हॉलीवुड फिल्म “वी कैन बी हीरोज़” में नजर आयीं थी। और अब वे जल्द ही फिल्म “द व्हाइट टाइगर” में राजकुमार राव के साथ दिखाई देगी। इस फिल्म का 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होना है।

इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन