Home / मनोरंजन / हिंदी वाली ‘बाहुबली 2’ ने दिखाया कमाल, कमाई के मामले में आगे, महज 5 दिन में पहुंची 200 करोड़ के करीब

हिंदी वाली ‘बाहुबली 2’ ने दिखाया कमाल, कमाई के मामले में आगे, महज 5 दिन में पहुंची 200 करोड़ के करीब

इंटरनेट डेस्क। मूवी ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ का हिंदी संस्करण कमाई के मामले में रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसकी कमाई केवल 5 दिन में 200 करोड़ रुपए के करीब पहुंच गई है। बाॅक्स आॅफिस के पांचवे दिन मंगलवार को कोई छुट्टी भी नहीं थी और एक तरह से सप्ताह की शुरूआत हो रही थी।

एेसे में भी ‘बाहुबली 2’ ने 28 करोड़ रुपए की भारी-भरकम कमाई कर डाली। 5 दिन में इस वर्जन ने 195 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। सोमवार को इसने 40 करोड़ की कमाई की थी। हिंदी संस्करण से पहले दिन 41करोड़ रुपए की रकम हासिल हुई थी। दूसरा दिन भी जोरदार रहा तथा लगभग 40.50 करोड़ इस मूवी को हिंदी भाषाइयों ने दे दिए।

‘विश्वरूपम 2’ का देख्रिए First look, पोस्टर हुआ रिलीज़

तीसरे दिन इसे 46.50 करोड़ रुपए मिले। महज 4 दिन में इस मूवी ने दुनियाभर से 600 करोड़ से ज्यादा ग्राॅस कमाई की है। आपको बता दें कि इसने इंडिया में जो ओपनिंग हासिल की वो आज तक किसी मूवी ने नहीं देखी। पहले दिन 121 करोड़ रुपए की नेट कमाई इंडिया में किसी मूवी ने नहीं की।

ये सभी संस्करणों का जोड़ है। ये मूवी 4 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल तथा मलयालम में लगी है। एसएस राजमौली की इस मूवी में राणा दग्गुबाती, प्रभास, रमैया कृष्णन, सत्यराज और तमन्ना भाटिया ने खास रोल निभाए हैं। इंडिया में इस मूवी को 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। दक्षिण भारत में 650 परदों पर इसे रिलीज किया गया।

देखा हैं आपने प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट फोटोशूट, जिसमें लग रही हैं बेहद बोल्ड

जहां तक मूवी की बात है, मिले-जुले रिव्यूज इसे मिले, फिर भी लंबे वक्त तक माहौल बना रहने वाला है। दुनियाभर में लगभग 9000 स्क्रीन्स पर ये रिलीज हुई है। अमेरिका में ये 1100 स्क्रीन पर लगी है। बाकि देशों में यह 1400 स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही है।

Loading...