Thursday , January 28 2021
Home / मनोरंजन / हिना खान को मिला यूट्यूब सिल्वर प्ले बटन

हिना खान को मिला यूट्यूब सिल्वर प्ले बटन

टेलीविजन एक्ट्रेस और रिएलिटी शो में नजर आ चुकी हिना खान ने आज फैंस कै साथ एक खुशखबरी साझा की। और फैंस एंव फोलोअर्स का धन्यवाद किया‌ दरअसल हिना को यूट्यूब चैनल के लिए सिलवर प्लेबटन मिला और इसी की खुशी हिना अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए शेयर करती नजर आई और सभी का धन्यवाद किया।

हिना ने सिलवर प्लेबटन के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर किया। साथ ही कैप्शन में लिखा,’ आप सभी के प्यार और सम्मान ने मुझे अब गोल्डन प्लेबटन के नजदीक कर दिया है।और मैं इस खूबसूरत प्लेबटन के साथ आप सभी का हौसला बढ़ाना चाहती हूं.. शुक्रिया यूट्यूब… मुझे पता है मैं थोड़ी देरी से पोस्ट कर रही हूं…पर ना पोस्ट करने से अच्छा देरी ही सही … चलो मिलकर गोल्डन बटन के लिए आगे साथ काम करते हैं। शुक्रिया यूट्यूब फैमिली!!’

कुछ इस तरह से हिना अपने इंस्टा अकाउंट पर फैंस का धन्यवाद करती नजर आई।
हाल ही में हिना खान और धीरज कपूर का रोमांटिक सॉन्ग “हमको तुम मिल गए” रिलीज हुआ और रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था‌ बता दें कि इस रोमांटिक सॉन्ग में हिना और धीरज की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे।

गाने में हिना खान के लुक की खूब तारीफ की जा रहीं हैं, और साथ ही धीरज भी अपने एक्सप्रेशन से सबका दिल जीत रहे हैं। “नागिन5” के बाद एकबार फिर दोनों इस गाने में धमाल मचा रहे हैं। हालांकि सुपरनेचुरल शो “नागिन 5” में दोनों ने थोड़े ही समय के लिए दर्शकों को एंटरटेन किया था, लेकिन इसके बावजूद दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था।

बता दे कि इस गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है। म्यूजिक नरेश शर्मा ने दिए है। लिरिक्स सैय्यद कादरी ने लिखें हैं। जबकि गाने को आरिफ खान ने डायरेक्ट किया है। हिना खान और धीरज धूपर के इस रोमांटिक गाने को आप वाय आर एल ओरिजिनल के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

सोनू सूद की इमारत पर बीएमसी द्वारा किसी तरह की कार्रवाई करने पर रोक