Breaking News
Home / मनोरंजन / हिबा नवाब ने शुरू की अपने अपकमिंग शो ‘जीजा जी छत पर कोई है’ की शूटिंग

हिबा नवाब ने शुरू की अपने अपकमिंग शो ‘जीजा जी छत पर कोई है’ की शूटिंग

टेलीविजन एक्ट्रेस हिबा नवाब टेलीविजन सिरीयल में अपनी अलग-अलग पहचान बनाती नजर आ रही है। जंहा हिबा अपने अलग-अलग किरदारों के साथ कई टेलीविजन शोज़ में मुख्य किरदारों को निभा चुकी है। ‘चैनल वी’ से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद हिबा को जी टीवी, स्टार प्लस, कलर्स और सोनी सब के कई टेलीविजन सिरीयल्स में देखा गया वहीं अब हिबा अपने अपकमिंग सिरीयल के लिए भी तैयार हैं।

हिबा नवाब का आख़िरी टेलीविजन सिरीयल ‘जीजा जी छत पर हैं’ रहा जिसे बहुत प्यार मिला और हिबा के ‘इलायची’ के किरदार को भी खूब पसंद किया गया। इस कॉमेडी शो में अलग-अलग किरदारों के साथ कॉमेडी-रोमांस की कहानी को पेश किया गया। वहीं अब कुछ उन्हीं किरदारों को दोबारा दोहराते हुए सोनी सब अपने नए सिरीयल को लांच करने जा रहा है। जो तकरीबन इसका ही सिक्वल नजर आ रहा है।

इस सिरीयल के लिए एक्साइटेड दिखी हिबा ने आज शूटिंग के शुरुआत करने की जानकारी दी और अपने लुक को शेयर किया। हिबा ने लहंगा-चोली पहने अपने नए लुक को शेयर किया। साथ सी इस शो का हिस्सा बनने के लिए खुशी जाहिर की। इस शो को 15 मार्च से ऑन एअर किया जाएगा। जिसकी जानकारी और अन्य किरदारों को जल्द ही पेश किरा जाएगा।

सोनी सब के इस नए सिरीयल का नाम हैं ‘जीजा जी छत पर कोई हैं’ इस सिरीयल को हॉरर-कॉमेडी के अंदाज में पेश किया जाएगा। जिसके पहले टीजर को हाल ही में सोनी सब के चैनल पर रिलीज किया गया था। इस सिरीयल का दोबारा हिस्सा बनने और अपने ‘इलायची’ के किरदार को दोबारा से निभाने के लिए हिबा नवाब बहुत एक्साइटेड हैं।

इस सिरीयल में हिबा के मम्मी-पापा का किरदार अनूप उपाध्याय और सोमा राठोड़ ही निभा रहे हैं। वहीं हिबा के अपोजिट न्यू कमर शुभाशीष झा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस सिरीयल में लापतागंज सिरीयल की एक्ट्रेंस सुचेता खन्ना और ‘चिड़ियाघर’ सिरीयल के गधा प्रसाद यानी की जीतू शिवारे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

जब बच्चन पांडेय यानी की अक्षय कुमार बने फोटोग्राफर