Thursday , December 12 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / मेरा वेलनेस मंत्र है – स्वस्थ रहो मस्त रहो: शिल्पा शेट्टी

मेरा वेलनेस मंत्र है – स्वस्थ रहो मस्त रहो: शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा ने अपने वेलनेस मंत्र के बारे बताते हुए कहा, “स्वस्थ रहो, मस्त रहो। शिल्पा ने मुंबई में एक अवॉर्ड समारोह के दौरान मीडिया से बातचीत की।

शिल्पा से जब उनके वेलनेस मंत्र के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मेरा वेलनेस मंत्र है स्वस्थ रहो मस्त रहो”। शिल्पा ने कहा, “मैं हमेशा से ही वेलनेस को ज्यादा अहमियत देती आयी हूं। मैं लोगों को बताना चाहती हूँ कि हेल्थ और वेलनेस को कभी भब हल्के में नहीं लेना चाहिए”।

फिलहाल आज कल शिल्पा अपने सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है उन्होंने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर लाइट, कैमरा, एक्शन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो शिल्पा ने कहा, “हा मैं कुछ कर रही हूं और इसका खुलासा मैं जल्द ही करूगीं। और उसके लिए अलग दिन मैं चुनूंगी, फिलहाल आज इनका दिन है तो हम आज ये सैलिब्रेट करते हैं।”

वोटिंग के बारे में शिल्पा ने कहा, “मैं सोचती हूँ कि वोट करना आपका राइट है तो आप प्लीज इसको अपनी ड्यूटी की तरह ना करें। आपके पास वोट करने का राइट्स है तो इसका इस्तेमाल करें। और प्लीज जाकर वोट करिये। शिल्पा ने कहा, मैं तो बढ़ावा दूंगी वोटिंग को”।

Loading...
Loading...