Breaking News
Home / मनोरंजन / हैप्पी मदर्स डे: अमूल्य हैं मां का प्यार, जानिए बॉलीवुड की यम्मी मम्मीज़ के बारे में…

हैप्पी मदर्स डे: अमूल्य हैं मां का प्यार, जानिए बॉलीवुड की यम्मी मम्मीज़ के बारे में…

मां नाम हैं एक अहसास का, जो हर पल अपने साथ रहती हैं, मां की जगह इस दुनिया में कोई नहीं ले सकता हैं। मां केवल जीती हैं तो अपने बच्चों के लिए। मां के प्यार की कोई कीमत नहीं हैं। चलिए अब बात करते हैं मदर्स डे की। तो मदर्स डे आज धूमधाम से मनाया जा रहा हैं,बच्चे मम्मियों को अलग-अलग तरह के गिफ्ट्स देकर सरप्राइज कर रहे हैं।

कुछ मम्मी के लिए खाना बनाते हैं, उन्हें शॉपिंग पर ले जाते हैं, हैंडमेड गिफ्ट्स देते हैं, केक कटवाते हैं, इत्यादि। पहले के दौर में लोग इस चलन से अनजान थे। लेकिन आजकल के मॉडल जमाने में सभी मदर्स डे का अर्थ जानने लग गए हैं। आज के बच्चे अपनी क्रिएटिविटी से मम्मियों का दिल जीत लेते हैं। जहां बच्चे इतने क्रिएटिव हो वहां मम्मियां भी ज़रा हट कर होंगी।

मां का योगदान अहम
9 माह अपनी कोख में बच्चे को रख, हर समस्या का सामना कर, मां बच्चे को जन्म देती है। मां का प्यार बहुमूल्य है और इसी रिश्ते को आदर देते हुए मनाया जाता है मदर्स डे। यह दिन मई माह के दुसरे रविवार को मनाया जाता है।

इन हॉट अदाओं से कहर बरपा चुकी हैं माहेश्मति की राजमाता, देखिए फोटो….

ये चलन अमरीका ने शुरू किया था और मां को सम्मानित करने का यह आईडिया सबको इतना पसंद आया की इसे पूरे विश्व में मनाया जाने लगा। मदर्स डे पर बच्चे आजकल मम्मियों को अलग-अलग तरह के गिफ्ट्स देकर सरप्राइज करते हैं। चलो अब बात करते हैं बॉलीवुड की ‘मम्मीज़’ की…

श्रीदेवी : यहां पर बात हो रही हैं बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की। बोनी कपूर से विवाह कर श्रीदेवी ने जानवी और ख़ुशी को जन्म दिया। श्रीदेवी तथा इनकी दोनों बेटियां आए दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं। जानवी के बॉलीवुड डेब्यू से लेकर श्रीदेवी की आने वाली फिल्मों तक हर कुछ सोशल मीडिया पर ध्यान बटोर लेता है। देखते हैं कि इस बार का मदर्स डे श्रीदेवी के लिए कैसे ख़ास होने वाला है।

करीना कपूर खान: अब बात करते हैं करीना कपूर की। करीना पहली बार मम्मी के रुप में मदर्स डे का अनुभव कर रही है। करीना ने अपने बेटे तैमूर को 20 दिसंबर 2016 को जन्म दिया। वे अपने बिंदास अंदाज़ के लिए और पटौदी खानदान की बहु के तौर पर काफी प्रसिद्ध हैं।

मलाइका अरोड़ा: चलो अब बात करते हैं मलाइका की सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस के वीडियोज़ शेयर करती, एक से एक ड्रेसेस में पोज़ करती हुई मलाइका एक कूल मम्मी का टैग हासिल कर चुकी हैं। बेटे अरहान को जन्म दे मलाइका ने ममता का अनुभव किया। हाल ही में मलाइका ने अरबाज़ से तलाक लिया है जिसके चलते बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली है। आखिरकार मां तो मां ही होती है।

हैप्पी बर्थडे : देश-विदेश में कमी नहीं हैं सनी लियोनी के चाहने वालों की…

सुष्मिता सेन : बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन सिंगल मदर है। पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी तथा बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक सुष्मिता ने 2 बेटियों को गोद लिया। उनकी बड़ी बेटी का नाम रेने और छोटी का नाम अलीसा है।

इंस्टाग्राम पर एक्टिव सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के साथ बेहद क्यूट पोस्ट्स डालती हैं। वे कहती हैं की मां बनना अपने आप में एक वरदान है और इसके लिए ज़रूरी नहीं है किसी को जन्म देकर इस सुख की प्राप्ति करना। मुझे गर्व है की 2 बेटियों की मां हूं। मेरे लिए हर दिन ही मदर्स डे है।

Loading...