Home / लेटेस्ट न्यूज़ / BSNL का नया भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लानः 200 Mbps की स्पीड से मिलेगा 1500 GB का डाटा

BSNL का नया भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लानः 200 Mbps की स्पीड से मिलेगा 1500 GB का डाटा

BSNL ने रिलायंस जिओ को कड़ी टक्कर देने के लिए नया भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लांस शुरू किया है। इस नए ऑप्टिकल फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान के जरिए ग्राहकों को 200 एमबीपीएस स्पीड से इंटरनेट डाटा उपलब्ध करवाया जाएगा। शुरुआती स्तर पर बीएसएनएल ब्रॉडबैंड को देश के कुछ चुनिंदा टेलीकॉम सर्किल के लिए लॉन्च किया है।

सबसे पहले इसे तेलंगाना और चेन्नई में लांच किया जाएगा । इसके साथ कई तरह के ऑफर भी दिए जा रहे हैं जो 90 दिन के लिए मिलेंगे। इस प्लान में ग्राहकों को 1500 GB data फेयर यूजेस पॉलिसी लिमिट के साथ दिया जा रहा है।

भारत फाइबर के इस नए ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर को फेयर यूजेस पॉलिसी लिमिट खत्म करने के बाद भी 2 mbps स्पीड अनलिमिटेड ऑफर के तौर पर दी जायेगी।

बीएसएनल भारत बैंड फाइबर कि नई ब्रॉडबैंड प्लान को BSNL 1500 GB  CS555, के नाम से शुरू किया जाएगा। इसमें इंटरनेट डाटा के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। इसे सब्सक्राइब करने के लिए बीएसएनएल के अधिकारी वेबसाइट पर जाकर इसे सब्सक्राइब किया जा सकता है।

इसकी कीमत ₹1999 है जिसकी वैलिडिटी 1 महीने के लिए होगी। जो भी ग्राहक सुविधा को लेना चाहेगा उसे 6 अप्रैल 2020 तक सब्सक्राइब करना होगा। इसके बाद एक्स्ट्रा प्रमोशनल ऑफर्स ग्राहकों को नहीं दिए जाएंगे।
Loading...