Home / मनोरंजन / फ्यूज निकली ‘ट्यूबलाइट’!

फ्यूज निकली ‘ट्यूबलाइट’!

इंटरनेट डेस्क। हर बार के जैसे इस बार भी सलमान खान की मूवी ईद पर रिलीज हुई, लेकिन ईद के मौके पर ‘ट्यूबलाइट’ खास रोशनी नहीं ​फैला पाई। आपको बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान की मूवी ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। इस मूवी के चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है।

ईद के दिन यानी सोमवार को भी मूवी कमाई के मामले में कुछ कमाल नहीं कर पाई है। इस मूवी ने पहले दिन शुक्रवार को 21.15 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 21.17 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 22.45 करोड़ और चौथे दिन यानी ईद के दिन मूवी ने महज 19.09 रुपए की कमाई की है।

 सेक्सी और बेहद हॉट हैं लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ का दूसरा ट्रेलर

कुल मिलाकर 4 दिनों में इस मूवी ने सिर्फ 83.86 करोड़ की कमाई की है। सलमान खान हर वर्ष एक सुपरहिट फिल्म के जरिए ईद पर अपने फैंस को तोहफा देते हैं और बदले में बॉक्स ऑफिस पर हमेशा ही सरप्राइज करने वाला कलेक्शन देखने को मिलता है लेकिन इस बार ऐसा होता हुआ नहीं दिख रहा है।

अपनी खूबसूरती को और बढ़ाने के लिए ये दर्दनाक थेरेपी ले रही है उर्वशी रौतेला

आपको बता दें कि 2011 में रिलीज हुई ‘बॉडीगार्ड’ से लेकर गत साल 2016 में रिलीज हुई मूवी ‘सुल्तान’ तक, इन सभी फिल्मों ने ओपेनिंग वीकेंड में ‘ट्यूबलाइट’ से ज्यादा कमाई की है। गौरतलब है कि इस फिल्म में सलमान खान के अलावा ओम पूरी, जीशान अयूब, चीनी एक्ट्रेस झू झू और चाइल्ड एक्टर माटिन रे टेंगू मुख्य भूमिका में हैं।

Loading...