Breaking News
Home / मनोरंजन / रिलीज हुआ दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग पंजाबी फिल्म “हौसला रख” का पहला पोस्टर

रिलीज हुआ दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग पंजाबी फिल्म “हौसला रख” का पहला पोस्टर

बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों के बेहतरीन कलाकार दिलजीत दोसांझ अपनी एक और अपकमिंग फिल्म के लिए तैयार हैं। दिलजीत की अपकमिंग पंजाबी फिल्म की आज अनाउंसमेंट की जा चुकी है। वहीं फिल्म के पहले पोस्टर को शेयर किया गया। जिसे कार्टून फार्मेट में बनाकर पेश किया गया। इस अपकमिंग पंजाबी फिल्म का नाम है ‘हौसला रख’ फिल्म को 15 अक्टूबर 2021 के दिन रिलीज किया जाएगा।

इस पंजाबी फिल्म में दिलजीत के साथ सोनम बाजवा, शहनाज गिल और शिंदा गेरवाल मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। जिसमें छोटे बच्चे का किरदार शिंदा गेरवाल निभा रहे है। इस फिल्म के पोस्टर कि बात करें तो, इस पोस्टर में दिलजीत अपने पीठ पर एक बच्चे को उठाए नजर आ रहे हैं। जंहा बैकग्राउंड में सड़क के व्यू को दिखाया गया है। इस पोस्टर को कार्टून फार्मेट में प्रेसेंट किया गया है। इस पोस्टर पर ही रिलीज डेट को भी शेयर किया गया।

इस फिल्म को अमरजीत सिंह सरून ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म को दलजीत थिंड और दिलजीत दोसांझ ने प्रोड्यूस किया है और पवन गिल फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। 15 अक्टूबर यानी की इस दशहरा दिलजीत दोसांझ की फिल्म रिलीज होंने के लिए तैयार हैं । अब देखना होगा फिल्म के अन्य पोस्टर और ट्रेलर को कब तक रिलीज किया जाएगा। वहीं फैंस भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दिलजीत दोसांझ की आखिरी बॉलीवुड फिल्म की बात करें तो, हाल ही में दिलजीत मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख के साथ ‘सुरज पे मंगल भारी’ इस कॉमेडी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे। फिल्म को थियेटर में रिलीज करने के साथ-साथ जी 5 पर भी रिलीज किया गया। वहीं दिलजीत इसके पहले अक्षय कुमार, करीना कपूर और कियारा अडवाणी के साथ ‘गुड न्यूज’ फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते दिखे थे।

यह भी पढ़ें:

आईपीएल 2021: देखिए, नीलामी के बाद सभी 8 टीमों की पूरी लिस्ट