Monday , September 16 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / इन अभिनेताओं को मात नहीं दे पाए ‘बाहुबली’, ओपनिंग डे पर ‘साहो’ ने कमाए इतने करोड़

इन अभिनेताओं को मात नहीं दे पाए ‘बाहुबली’, ओपनिंग डे पर ‘साहो’ ने कमाए इतने करोड़

अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की मच अवेटेड फिल्म साहो ने शुक्रवार को बड़े पर्दे पर दस्तक दी है। फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास को एक बार फिर पर्दे पर देखने का फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म को क्रिटिक्स के काफी मिले जुले रिएक्शन मिले हैं हालांकि दर्शकों के बीच प्रभास का क्रेज देखने को मिला और पहले दिन फिल्म ‘साहो’ ने धमाकेदार ओपनिंग की है।

साहो को हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज किया गया है। आपको बता दे कि बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, हिंदी में पहले दिन साहो का कलेक्शन 24 करोड़ रहा। फिल्म साहो की कमाई के आंकड़ों को देखते हुए यह माना जा रहा कि वीकेंड आने पर फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। इस साल सलमान खान की फिल्म भारत ने अपने ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा 42.3 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे नंबर पर अक्षय कुमार की मिशन मंगल ने पहले दिन 29.16 करोड़ जुटाए थे। इन दोनों फिल्मो के बाद तीसरे नंबर पर साहो है।

साहो फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों को उस समय काफी निराशा का सामना करना पड़ा जब फिल्म के कई जगह मॉर्निंग शो रद्द हो गए। एक खबर के अनुसार उत्तर भारत के कई शहरों में फिल्म साहो के मॉर्निंग शो रद्द करने पड़े। इसकी वजह यह बतायी गयी कि सिनेमाघरों में समय पर फिल्म का प्रिंट नहीं पहुंच पाया। ऐसी दिक्कत ज्यादातर साहो के हिंदी वर्जन के प्रिंट के साथ हुई है।

साहो फिल्म रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ही ये फिल्म ऑनलाइन लीक भी हो गई है। आपको बता दे कि फिल्म का ऑनलाइन लीक हो जाना फिल्म के कलेक्शन को काफी प्रभावित कर सकता है। 350 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी इस फिल्म का लीक हो जाना मेकर्स के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। बता दें कि यह कोई पहली फिल्म नहीं है जो पायरेसी की शिकार हुई है। इससे पहले भी ऐसा हो चुका है

इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर, जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं और इस फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है।

Loading...
Loading...