Saturday , February 16 2019
Home / लेटेस्ट न्यूज़ / अब आपकी उंगली और चेहरे से खुलेगा व्हाट्सप्प

अब आपकी उंगली और चेहरे से खुलेगा व्हाट्सप्प

व्हाटएप्प ऐप में लगातार नए-नए फीचर ऐड कर रहा है। हाल ही में कंपनी ने इसमें iPhone यूज़र्स के लिए लेटेस्ट ऑथेंटिकेशन फीचर शुरू किया है। WhatsApp ने फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक फीचर को ऐप स्टोर में iOS 2.19.21 अपडेट जारी कर दिया है। अब यूज़र्स की चैट और सिक्योर हो जाएगी। इस फीचर को बीटा वर्जन के लिए पेश किया गया था, जिसे अब ऐप स्टोर में उपलब्ध करा दिया गया है।

अब WhatsApp आपका चेहरा देखकर या फिंगरप्रिंट से ही ओपेन होगा। इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए iPhone यूज़र्स को App Store से 2.19.21 वर्जन को अपडेट करना होगा।

WhatsApp की प्राइवेसी सेटिंग्स में जल्द ही Require TouchID नाम का नया ऑप्शन नज़र आएगा। अगर आपके पास iPhone X या इससे लेटेस्ट फोन है तो उसमें आपको Face ID ऑप्शन दिखेगा। अगर आपके पास पुराना iPhone है तो उसमें आपको Touch ID या पासकोड का ऑप्शन मिलेगा। जब आप अपने फोन में Face ID या Touch ID को एनेबल कर लेंगे तो जब भी आप WhatsApp खोलेंगे, आपसे अपने फिंगरप्रिंट या फेस को ऑथेंटिकेट करने को कहा जाएगा और यदि आपका फोन फेस या फिंगरप्रिंट पहचानने में नाकाम रहते हैं तो आपसे 6 अंक का iPhone Passcode डालने के लिए कहा जाएगा।

Loading...
Loading...