Breaking News
Home / लेटेस्ट न्यूज़ / जानिए, वनप्लस Nord 2 के खास फीचर्स

जानिए, वनप्लस Nord 2 के खास फीचर्स

वनप्लस भारतीय बाजार में अपना एक और सस्ता स्मार्टफोन OnePlus Nord 2 लाने जा रही है। स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 22 जुलाई को होगी। यह कंपनी के OnePlus Nord स्मार्टफोन का सक्सेसर मॉडल होगा। शॉपिंग वेबसाइट अमेजन (Amazon) नए स्मार्टफोन से जुड़ा डेडिकेटेड पेज भी शुरू हो गया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी फोन की डिटेल्स देनी शुरू कर दी है। अपने ताजा पोस्ट में कंपनी ने वनप्लस नॉर्ड 2 की डिस्प्ले से जुड़ी जानकारी का खुलासा किया है।

OnePlus Nord 2 की विशेषताएं –

कंपनी के नए टीजर के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड 2 स्मार्टफोन में 6.43 इंच का फ्लूइड ऐमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सर्टिफिकेशन के साथ आएगा। यह फुल एचडी+ रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले होगा। आगे से देखने में यह फोन काफी हद तक वनप्लस के दूसरे स्मार्टफोन जैसा ही होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल डिजाइन भी दिया जाएगा।

कंपनी पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1200-AI प्रोसेसर देखने को मिलेगा। फोन में 12 जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज मिल सकती है। अपनी एक पोस्ट में वनप्लस सीईओ पीट लाउ ने कहा था कि नए OnePlus Nord 2 में कैमरा से लेकर परफॉर्मेंस और चार्जिंग तक को अपग्रेड किया गया है।

रिपोर्ट की मानें तो फोन में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है, जो एक Sony IMX766 सेंसर होगा। जबकि सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन की बैटरी 4500mAh की हो सकती है, जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का फीचर भी मिल सकता है।

यह भी पढ़ें:

अमेरिका: पिछले तीन हफ्तों से प्रति दिन नए मामलों की संख्या हो रही है दोगुनी