Tuesday , September 22 2020
Home / लेटेस्ट न्यूज़ / जानिए, Mi 10 और Mi 10 Pro के ये खास फिचर्स

जानिए, Mi 10 और Mi 10 Pro के ये खास फिचर्स

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी अपनी नई Xiaomi Mi 10 सीरीज को 13 फरवरी को लॉन्च करेगी। लेकिन इससे पहले स्मार्टफोन की तस्वीरें चीन की वेबसाइट Weibo पर ऑनलाइन लीक हो गई हैं। सामने आई नई तस्वीरों में फोन का डिजाइन साफ तौर पर देखा जा सकता है।  फोटोज़ में नए फोन के कई फीचर्स भी सामने आए हैं। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि स्मार्टफोन की रियर साइड पर क्वॉड कैमरा सेटअप और पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। दोनों ही स्मार्टफोन्स में सैमसंग और माइक्रॉन की तरह LPDDR5 रैम शामिल हो सकती है।

सामने आई नई तस्वीरों में Mi 10 और Mi 10 Pro को ब्लू और ग्रीन कलर में देखा गया है। सोशल मीडिया पर Mi 10 का मार्केटिंग पोस्टर और Mi 10 सीरीज का ऑनलाइन पॉप-अप एड सामने आया है। पोस्टर पर गौर करें तो लॉन्च होने पर इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। नीचे की तरफ इसमें कैमरा भी मिल सकता है।

फोन के इससे पहले भी कई लीक्स सामने आ चुके हैं। लीक हुई जानकारियों के मुताबिक, Mi 10 और Mi 10 Pro में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद हो सकता है। रियर साइड पर इसमें क्वाड बैक कैमरा सेटअप मिल सकता है। वहीं, एमआई 10 प्रो में 16 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। फ्रंट पर Mi 10 Pro में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 5250 एमएएच की बैटरी भी दी जा सकती है।

Loading...